shahrukh khan share screen with kareena kapoor khan in rajkumar hiranis next film - इस डायरेक्टर की फिल्म में बनेगी शाहरुख खान- करीना कपूर की जोड़ी! DA Image
20 फरवरी, 2020|6:10|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इस डायरेक्टर की फिल्म में बनेगी शाहरुख खान- करीना कपूर की जोड़ी!

shah rukh khan- kareena kapoor

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। खबर है कि शाहरुख खान जल्द ही राजकुमार हिरानी की एक फिल्म साइन कर ली है। इस फिल्म में शाहरुख के अपोजिट करीना कपूर खान होंगी। बताया जा रहा है कि डायरेक्टर राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म के लिए शाहरुख़ और करीना ने हां कह दिया है। अब सब कुछ ठीक रहा है तो ये जोड़ी 2011 में आई रावन के बाद दोबारा साथ दिखेगी। हालांकि शाहरुख और करीना दोनों की तरफ से अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है।

आपको बता दें कि शाहरुख खान-करीना कपूर इससे पहले फिल्म रावन में एक साथ नजर आए थे। रावन के अवाला फिल्म कभी खुशी कभी गम और फिल्म अशोका में इन दोनों को दोनों को देखा गया था।  

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Trailer Review : बोल्ड, दिलचस्प और एंटरटेनिंग है आयुष्मान खुराना की 'शुभ मंगल

अब शाहरुख खान की वर्कफ्रंट की बात करें तो आनंद एल रॉय की फिल्म ज़ीरो के बाद शाहरुख ने लंबा ब्रेक लिया हुआ था। क्योंकि साल 2018 में आई फिल्म जीरो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हो गई थी। फिल्म में शाहरुख ने एक बौने आदमी का किरदार निभाया था, जबकि उनके अपोसिट अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ जैसी एक्ट्रेस नजर आई थी। हाल ही में खबर सामने आई थी कि शाहरूख ने डायरेक्टर राज निदीमोरू और कृष्णा डीके के साथ फिल्म साइन की है। ये एक एक्शन, थ्रिलर और ड्रामा से भरी होगी। 

जावेद अख्तर ने बताया अब कैसी है ICU में शबाना आजमी की हालत?

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:shahrukh khan share screen with kareena kapoor khan in rajkumar hiranis next film