Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Shahrukh Khan: Share Math Video Says It Has Solved Many OF My Life Issues

शाहरुख खान ने शेयर किया Maths वीडियो, कहा- इसने मेरी जिंदगी की कई समस्याओं को सुलझाया है, देखें

शाहरुख खान बॉलीवुड के किंग खान कहे जाते हैं। हालांकि, लंबे वक्त से उनकी कोई भी फिल्म नहीं आई है और न ही उन्होंने किसी फिल्म प्रॉजेक्ट का ऐलान किया है। वैसे, सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहते...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 22 Jan 2020 10:24 PM
हमें फॉलो करें

शाहरुख खान बॉलीवुड के किंग खान कहे जाते हैं। हालांकि, लंबे वक्त से उनकी कोई भी फिल्म नहीं आई है और न ही उन्होंने किसी फिल्म प्रॉजेक्ट का ऐलान किया है। वैसे, सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी निजी जिंदगी के बारे में फैंस को अपडेट देते रहते हैं। हाल ही में शाहरुख खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने भी शेयर किया था। 

शाहरुख खान वीडियो शेयर करते हुए लिखते हैं कि आपको बता नहीं सकता कि इस सिंपल कैल्कुलेशन ने मेरी लाइफ की कितनी सारी चीजें सॉल्व की हैं। वीडियो में एक टीचर बच्चों को 9 की टेबल याद करा रही हैं, जिसका उन्होंने बेहद आसान तरीका बच्चों को बताया है। आप भी देखें वीडियो...

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) January 22, 2020

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान अभी किसी भी फिल्म को साइन करने के लिए तैयार नहीं हैं और वे अपना ज्यादातर समय बच्चों के साथ बिताना चाहते हैं।   

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें