Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़shahrukh khan said I believe badness deserves a kick in the back side people think he hinted at sandeep reddy vanga mobvie animal

शाहरुख खान ने संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल पर मारा टॉन्ट? बोले- मैं विलन बनता तो कुत्ते की...

शाहरुख खान ने एक इवेंट के दौरान बुरे रोल करने वालों के लिए कुछ ऐसा कहा कि लोगों को एनिमल ध्यान आ गई। शाहरुख बोले कि बुराई को पिछवाड़े पर लात पड़नी चाहिए अगर वह विलन बनते थे तो कुत्ते की मौत मरते।

Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईThu, 11 Jan 2024 04:23 PM
हमें फॉलो करें

शाहरुख खान बॉलीवुड सुपरस्टार हैं। वह कोई भी बयान देते हैं तो उस पर हेडलाइन्स बनती हैं। अब एक रीसेंट इवेंट में शाहरुख ने कुछ ऐसा कहा कि लोग इसे एनिमल मूवी पर निशाना मान रहे हैं। इस कार्यक्रम में उन्हें 'The Indian Of The Year' का सम्मान मिला था। यहां शाहरुख ने कहा कि वह खुशी वाली कहानियां सुनाते हैं। अगर उन्हें किसी फिल्म में विलन बनना पड़े तो वह इस बात का ध्यान रखें कि उन्हें कुत्ते की मौत मिले। यानी बुराई का अंत बुरा ही हो। 

बुराई के पिछवाड़े पर पड़े लात
संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म अपने कॉन्टेंट को लेकर विवादों में रही। कई लोगों को लगा कि इसमें गलत हरकतों को ग्लोरिफाई किया गया है। अब न्यूज18 के इवेंट में पहुंचे शाहरुख खान ने कुछ ऐसा बोल दिया कि इसे एनिमल से जोड़कर देखा जा रहा है। शाहरुख बोले, 'मैं एक ऐसा बंदा हूं जो उम्मीदों से भरा और खुश होने वाली कहानियां सुनाता है। जिन हीरो का रोल में करता हूं वो अच्छे काम करते हैं, उम्मीद और खुशी देते हैं। अगर मैं बुरा आदमी (विलन) बनूं तो यह ध्यान रखूंगा कि उसे कुत्ते की मौत मिले। क्योंकि मुझे लगता है कि अच्छा करने से अच्छा होता है और बुराई के पिछवाड़े पर लात पड़नी चाहिए।'

शुरुआती फिल्मों में विलन बन चुके शाहरुख
इसके बाद शाहरुख बोले, 'मुझे ईमानदारी वाले रोल करते रहना चाहिए ताकि लोग सपने देखना का हौसला रख सकें।' बता दें कि करियर की शुरुआत में शाहरुख खान ने नेगेटिव रोल्स किए थे। अपनी ज्यादातर फिल्मों में उन्हें बुरी मौत भी मिली थी। विलन से शुरुआत करके शाहरुख ने बाद में अपनी छवि बदली। अब वह किंग ऑफ रोमांस के नाम से जाने जाते हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें