फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनशाहरुख खान के मन्नत में जितने रुपयों के सिर्फ TV लगे हैं, उतने में लोग फ्लैट खरीद लेते हैं...

शाहरुख खान के मन्नत में जितने रुपयों के सिर्फ TV लगे हैं, उतने में लोग फ्लैट खरीद लेते हैं...

शाहरुख खान के घर मन्नत में 11 से 12 टीवी लगे हैं जिनकी कीमत इतनी है कि जितने में एक मिडिल क्लास आदमी अपने लिए रहने के लिए एक 2 बीएचके का फ्लैट ही खरीद ले। खुद शाहरुख ने ही इस बात की जानकारी दी।

शाहरुख खान के मन्नत में जितने रुपयों के सिर्फ TV लगे हैं, उतने में लोग फ्लैट खरीद लेते हैं...
Shoib Ranaलाइव हिंदुूस्तान,नई दिल्लीThu, 26 May 2022 01:38 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की अमीरी से हर कोई वाकिफ है। शाहरुख का नाम दुनिया के सबसे रईस एक्टरों में लिया जाता है। शाहरुख का पैसे कमाने का जरिया सिर्फ फिल्में ही नहीं बल्कि विज्ञापन और अपना कारोबार भी है। पैसे के साथ-साथ शाहरुख की लग्जरी लाइफ भी किसी से छुपी नहीं है। शाहरुख एक बेहद ही आलिशान घर मन्नत में रहते हैं। शाहरुख के इसी घर मन्नत में एक या दो नहीं, बल्कि 11 से 12 टीवी लगे हुए हैं। यहां तक की आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान के कमरों में भी अलग से टीवी लगे हैं। खास बात है कि इन सभी टीवी की कीमत इतनी है जितने में एक मीडिल क्लास परिवार फ्लैट खरीद ले। 

दरअसल, मंगलवार को सुपरस्टार शाहरुख खान एक इवेंट के लिए दिल्ली पहुंचे थे। वहां उन्होंने अपने घर के बारे कई बातें की। इस दौरान उन्होंने बताया कि मन्नत यानी उनके घर में करीब 11 से 12 टीवी लगे हुए हैं। हर कमरे में एक अलग टीवी है। शाहरुख ने बताया कि हर टीवी की कीमत एक-डेढ़ लाख से ज्यादा की है। उन्होंने आगे बताया कि इस हिसाब से उनके घर पर करीब 30 से 40 लाख रुपयों के टीवी लगे हुए हैं।

इंवेंट में शाहरुख खान ने बताया कि उनके बच्चों के कमरों में अलग-अलग टीवी लगे हुए हैं। सुहाना से लेकर आर्यन और अबराम तक के कमरों में अलग टीवी हैं। शाहरुख का इवेंट के दौरान दिया ये बयान बाद में इंटरनेट पर वायरल हो गया जिसपर यूजर्स ने भी जमकर प्रतिक्रियाएं दीं। कई यूजर्स ने तो ये तक कह दिया कि शाहरुख खान का बात सुनकर वे काफी गरीब महसूस कर रहे हैं। तो वहीं कई यूजर्स ने ये भी कहा कि जितने के टीवी हैं, इतने में तो आम आदमी घर बना लेता है।

epaper