Hindi NewsEntertainment Newsshahrukh khan reveals the secret why he did marry gauri khan so early

सालों बाद शाहरुख ने किया खुलासा, गौरी से जल्दी शादी करने की बताई वजह

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख के फैंस जितना उनकी एक्टिंग पर फिदा हैं, उतना ही उनके सेंस ऑफ ह्यूमर के कायल हैं। शाहरुख अकसर अपनी हाजिरजवाबी को लेकर लोगों के बीच खासा फेमस हैं। बीते दिनों इंस्टाग्राम पर...

सालों बाद शाहरुख ने किया खुलासा, गौरी से जल्दी शादी करने की बताई वजह
लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीTue, 17 July 2018 09:55 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख के फैंस जितना उनकी एक्टिंग पर फिदा हैं, उतना ही उनके सेंस ऑफ ह्यूमर के कायल हैं। शाहरुख अकसर अपनी हाजिरजवाबी को लेकर लोगों के बीच खासा फेमस हैं। बीते दिनों इंस्टाग्राम पर एक नया फीचर जुड़ा है, जिसका स्टार्स खुलकर मजा ले रहे हैं। दरअसल, इंस्टाग्राम पर 'ask me question' नाम से एक फीचर जुडा़ है, इसमें फैंस अपने पसंदीदा स्टार्स से कुछ भी स्वाल कर सकते हैं। ऐसे में शाहरुख ने भी अपने फैंस को उनसे कुछ भी पूछने का मौका दिया। बस, इसी मौके का फायदा उठाते हुए फैंस ने शाहरुख से पूछा कि उन्होंने गौरी से जल्दी में शादी क्यों की। अपने बिंदास अंदाज में जवाब देने को लेकर फेमस किंग खान ने भी मस्त जवाब दिया। 

shahrukh khan and gauri khan

शाहरुख ने फैन की बात का जवाब देते हुए कहा कि, 'भाई लव और लक कभी भी आ जाते हैं। इसलिए दोनों गौरी के साथ जल्दी आ गए।' वहीं, एक दूसरे फैन ने शाहरुख से पूछा कि आपकी उम्र क्या है, तो शाहरुख ने इसका जवाब भी बड़े ही मजाकिया अंदाज में दिया। उन्होंने लिखा कि विकीपीडिया पर चेक कर लो। 

shahrukh khan on instagram

बता दें कि शाहरुख इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जीरो की शूटिंग को लेकर बीजी है। फिल्म की शूटिंग जयपुर से लेकर अमेरिका तक की जा रही है। फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म में शाहरुख के अलावा अनुष्का, कैटरीना कैफ भी नजर आ रही हैं। फिल्म 180 करोड़ रुपये के बजट में बनी है, जिसमें शाहरुख एक बौने व्यक्ति के किरदार में नजर आने वाले हैं। 

 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें