Hindi NewsEntertainment Newsshahrukh khan repaid ramo d souza debt after 21 years

शाहरूख खान ने 21 साल बाद चुकाया रेमो डिसूजा का कर्ज

बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान ने 21 साल बाद कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा का कर्ज चुकाया है। शाहरुख की हाल में रिलीज हुई फिल्म 'जीरो' का गाना 'मेरा नाम तू..' काफी फेमस हो रहा है। इस गाने...

 शाहरूख खान ने 21 साल बाद चुकाया रेमो डिसूजा का कर्ज
एंजेसी नई दिल्लीSat, 29 Dec 2018 11:34 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के किंग खान शाहरूख खान ने 21 साल बाद कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा का कर्ज चुकाया है। शाहरुख की हाल में रिलीज हुई फिल्म 'जीरो' का गाना 'मेरा नाम तू..' काफी फेमस हो रहा है। इस गाने को कोरियोग्राफर और निर्देशक रेमो डिसूजा ने कोरियोग्राफ किया है। एक समय रेमो डिसूजा, शाहरुख के गानों में बैकग्राउंड डांसर हुआ करते थे।

यह खुलासा खुद शाहरुख ने एक शो के दौरान किया। शाहरुख खान अपनी फिल्म 'जीरो' के प्रमोशन के लिए डांस रियलिटी शो 'डांस प्लस 4' पर पहुंचे थे। इस शो को रेमो डिसूजा जज कर रहे हैं। शाहरुख ने एक पुरानी तस्वीर दिखाते हुए बताया, 'रेमो 21 साल पहले फिल्म 'परदेस' के गाने 'जरा तस्वीर से तू निकल के सामने आ…' में मेरे साथ बैकग्राउंड डांसर थे।

तब मैं इनका नाम भी नहीं जानता था। तब कोई भी नहीं जानता था कि यह लड़का एक दिन इस मुकाम पर पहुंचेगा, जहां वह आज है। रेमो ने इतनी कामयाबी इसलिए पाई, क्योंकि उन्हें अपनी कला और पैशन पर भरोसा था। यदि आप कड़ी मेहनत करेंगे, तो आप भी उनकी तरह बन सकते हैं।

A post shared by Remo Dsouza (@remodsouza) on

इसके बाद शाहरुख ने रेमो से उनका बैकग्राउंड डांसर बनने की इच्छा जताई। शाहरुख की जिद के बाद रेमो और शाहरुख ने फिल्म 'जीरो' के गाने 'इश्कबाजी' पर डांस किया। खास बात यह रही कि इस गाने में शाहरुख उनके बैकग्राउंड डांसर बने। इस डांस के बाद शाहरुख ने कहा कि मैं 21 साल कर्ज आज चुकता हो गया।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें