DA Image
26 अप्रैल, 2021|1:35|IST

अगली स्टोरी

यूएस नेवी मेंबर्स ने गाया 'स्वदेस' फिल्म का गाना, इमोशनल शाहरुख खान ने लिखा ये मेसेज

shahrukh khan swades

यूएस नेवी बैंड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नेवी के मेंबर्स शाहरुख खान की फिल्म 'स्वदेस' का गाना 'ये देश है तेरा' गाते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो भारतीय राजदूत तरणजीत सिंह संधू ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। शाहरुख खान ने इस वीडियो को रीट्वीट करके अपना रिएक्शन दिया है। उन्होंने तरणजीत का शुक्रिया अदा करते हुए लिखा है कि पुरानी यादें ताजा हो गईं।

 

शाहरुख खान ने याद किए पुराने दिन

यह वीडियो यूएस चीफ ऑफ नेवल ऑपरेशंस माइकल एम गिल्डे और भारतीय राजदूत तरणजीत सिंह के बीच डिनर मीटिंग का है। तरणजीत के वीडियो पर शाहरुख खान ने लिखा है, यह शेयर करने के लिए शुक्रिया सर, पुराना वक्त याद आ गया जो इस खूबसूरत फिल्म को बनाने और इस सॉन्ग को गाने के यकीन में बीता। 

 

 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

ये वीडियो करीब 1 मिनट 30 सेकंड का है। सोशल मीडिया पर इसे खूब देखा जा रहा है। लोगों ने सोशल मीडिया पर शाहरुख और बैंड के परफॉर्मेंस की तारीफ भी की है। शाहरुख खान की फिल्म 'स्वदेस' 2004 में रिलीज हुई थी और इसे कई अवॉर्ड्स मिले हैं। मूवी के खाते में दो नैशनल अवॉर्ड्स भी हैं। ये अवॉर्ड्स बेस्ट मेल प्लेबैक सिंगर के लिए उदित नारायण और बेस्ट सिनेमैटोग्राफी के लिए महेश अने को मिले थे।

 

ये है फिल्म स्वदेस की कहानी

फिल्म स्वदेस में शाहरुख खान मोहन भार्गव नाम के एनआरआई बने हैं। वह यूएसए में नासा के साथ काम करता हैं। मोहन अपनी नैनी कावेरी से मिलने इंडिया आता है। वह उनको अपने साथ अमेरिका ले जाने के लिए आया होता है लेकिन कावेरी मोहन के साथ जाने से मना कर देती हैं। मोहन गांव में रहकर वहां की समस्याओं को देखता और उनके हल खोजता है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:shahrukh khan reacts on us navy band video singing swades movie song ye jo desh hai tera