Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़shahrukh khan reached beijing china fans gathered to greet him

VIDEO: चीन में शाहरुख खान का दिखा जलवा, फैंस ने कुछ यूं किया 'किंग खान' का स्वागत

बॉलीवुड (Bollywood) के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) केवल देश में ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में मशहूर हैं। उनकी फिल्में कई देशों में करोड़ों की कमाई करती हैं। वहीं, पूरी दुनियाभर में उनके फैंस...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीWed, 17 April 2019 07:48 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड (Bollywood) के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) केवल देश में ही नहीं, बल्कि पूरी दुनिया में मशहूर हैं। उनकी फिल्में कई देशों में करोड़ों की कमाई करती हैं। वहीं, पूरी दुनियाभर में उनके फैंस मौजूद हैं। 

हाल ही में शाहरुख खान जब चीन पहुंचे तब उनके फैंस ने उनका शानदार स्वागत किया। शाहरुख दरअसल चीन के एक फिल्म फेस्टीवल में जीरो फिल्म की स्क्रीनिंग के सिलसिले में पहुंचे थे। 

शाहरुख खान ने बीजिंग में किए गए उनके स्वागत की कुछ तस्वीरें अपलोड की हैं। उन्होंने गिफ्ट्स, फूलों आदि के लिए शुक्रिया भी किया है। शाहरुख ने एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर की है, जिसमें एक लाल रंग का बोर्ड दिखाई दे रहा है। उस बोर्ड पर वेल्कम टू चाइना लिखा हुआ है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

वहीं, विरल भयानी ने शाहरुख के इस विजिट का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। शाहरुख इस वीडियो में अपने फैंस से घिरे हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान उनके फैंस उनकी फोटो भी क्लिक कर रहे हैं और उनके हाथों में शाहरुख के पोस्टर्स दिख रहे हैं। 

बीजिंग में शाहरुख ने अपने फैंस को निराश भी नहीं किया। उन्होंने वहां मौजूद फैंस को आटोग्राफ दिया और कई से हाथ भी मिलाया। 

(वीडियो क्रेडिट- विरल भयानी, इंस्टाग्राम पेज)
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें