Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Shahrukh Khan Pathan look leaked Know the truth of viral clip before watching Pathan film shooting

फिल्म पठान के सेट से लीक हुआ शाहरुख खान का वीडियो! देखने से पहले जानिए वायरल क्लिप की सच्चाई

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस वीडियो में शाहरुख खान ब्लैक रंग की कार के ऊपर खड़े होकर एक्शन करते दिख रहे हैं। कार के ऊपर खड़े लंबे बालों में...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 11 March 2021 09:46 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस वीडियो में शाहरुख खान ब्लैक रंग की कार के ऊपर खड़े होकर एक्शन करते दिख रहे हैं। कार के ऊपर खड़े लंबे बालों में शाहरुख खान ब्लैक और ग्रे आउटफीट में दिख रहे हैं। इस वीडियो को लेकर कहा जा रहा है कि यह दुबई की है, जहां फिल्म 'पठान' शूटिंग हो रही है और यह वीडियो फिल्म के सेट से लीक हुई है। हालांकि इस बारें में अभी तक पुष्टी नहीं है। 

फिल्म 'पठान' के सेट से लीक हुए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि शाहरुख किसी सीन को शूट करने के लिए खुद को तैयार कर रहे हैं। वहीं दूसरी वीडियो में एक चलती हुई गाड़ी के उपर खड़े होकर वह किसी से फाइट करते हुए दिख रहे हैं। 

गौरतलब है कि शाहरुख खान के इस वीडियो को लेकर जो दावा किया किया है उसमें कितनी सच्चाई है  ये आने वाला समय ही बताएगा। शाहरुख का लुक फिल्म पठान में क्या होने वाला है ये फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा। 

ये है वीडियो की सच्चाई

इस वीडियो को एक सोशल मीडिया यूजर (जिसका नाम अनवर मलिक है ) ने शेयर किया है। अनवर मलिक की इंस्टाग्राम अकाउंट को देखकर लग रहा है वह शारुख खान का जबरा फैन है। सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा उसे देखकर लग रहा है कि फिल्म डॉन -2 के शूटिंग के दौरान की है। क्योंकि वीडियो में शाहरुख का लुक डॉन -2 से एक दम मैच कर रहा है। वहीं इस वीडियो को 30 जनवरी में इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया था जो अब वायरल हो रहा है। 

फिल्म पठान को लेकर एक्ससाइटेड हैं फैन्स

फिल्म पठान की बात करें तो इस लेकर फैंस काफी एक्ससाइटेड हैं। वहीं, सलमान खान के फैंस भी इस फिल्म के रिलीज होने का वेट कर रहे हैं। दरअसल, दोनों सुपरस्टार साथ नजर आने वाले हैं। खबरों की मानें तो इस फिल्म में सलमान कैमियो करते नजर आएंगे। साथ ही उनका 'एक था टाइगर' वाला लुक भी देखने को मिलेगा।

आदित्य चोपड़ा के बैनर तले बन रही इस फिल्म  पठान का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं।  पठान  फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं।  ये एक एक्शन थ्रिलर मूवी है। ऐसे में फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि इसमें किंग खान का पुराना अवतार देखने को मिल सकता है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें