Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Shahrukh Khan Pathaan will release in more than 2500 screens abroad in more than 100 countries

'पठान' की दहाड़, रिलीज से पहले ही शाहरुख खान की फिल्म ने अपने नाम किया यह रिकॉर्ड

शाहरुख खान की कमबैक फिल्म 'पठान' रिलीज से पहले ही धमाल मचा रही है। पहले फिल्म ने 100 से ज्यादा देशों में रिलीज होने का रिकॉर्ड बनाया। वहीं, अब फिल्म ने एक और उपलब्धी हासिल कर ली है।

'पठान' की दहाड़, रिलीज से पहले ही शाहरुख खान की फिल्म ने अपने नाम किया यह रिकॉर्ड
Vartika Tolani लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीTue, 24 Jan 2023 02:27 PM
हमें फॉलो करें

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम की मोस्ट अवेटेड फिल्म कल सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फैंस के बीच फिल्म का जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। फिल्म ने एडवांस बुकिंग के जरिए ही करोड़ों रुपये की कमाई कर ली है। फर्स्ट डे की चार लाख से ज्यादा टिकट्स बुक हो चुकी हैं। अब खबर आ रही है कि फिल्म ने अपने रिलीज से पहले ही रिकॉर्ड बना लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म 100 से ज्यादा देशों में रिलीज होने वाली है।

2500 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज होगी फिल्म
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने मंगलवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। तरण आदर्श ने लिखा, 'शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' 100 से ज्यादा देशों में रिलीज होने वाली है। यह फिल्म विदेशों में 2500 से अधिक स्क्रीनों पर दिखाई जाएगी।' बता दें, कोई भी भारतीय फिल्म 100 से ज्यादा देशों और 2500 से ज्यादा स्क्रीन्स पर एक-साथ रिलीज नहीं हुई है। यह रिकॉर्ड शाहरुख खान की कमबैक फिल्म के नाम पर दर्ज हो गया है। 

अब भी इन फिल्मों से पीछे है 'पठान'
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' की तकरीबन 4.19 लाख टिकटें बिक चुकी हैं। शाहरुख खान की फिल्म ने एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' (टिकट - 1.05 लाख) का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। लेकिन, फिल्म 'बाहुबली 2' और 'केजीएफ: चैप्टर 2'  के रिकॉर्ड से अभी दूर है। बता दें, 'बाहुबली 2' की 6.50 लाख और 'केजीएफ: चैप्टर 2' की 5.15 लाख टिकटें बिकी थीं।

ओपनिंग डे पर कर सकती हैं इतनी कमाई
'पठान' की डिमांड को देखते हुए अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म पहले दिन तकरीबन 45 करोड़ रुपये की ओपनिंग ले सकती है। बता दें, फिल्म को 250 करोड़ रुपये के बजट में तैयार किया गया है। इस फिल्म को 10 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें