Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़shahrukh khan old tv serial circus telecast on doordarshan know here why

शाहरुख के फैन्स के लिए खुशखबरी, दोबारा प्रसारित किया जा रहा है सीरियल सर्कस

कोरोना के कारण देश को 21 दिन तक के लिए लॉकडाउन को कर दिया है। ऐसे में लोग घर पर ही रहने को मजबूर हैं। इस बीच सरकार ने लोगों की डिमांड पर आज से मशहूर सीरियल रामायण और महाभारत को दोबारा शुरू करने का...

शाहरुख के फैन्स के लिए खुशखबरी, दोबारा प्रसारित किया जा रहा है सीरियल सर्कस
Kamta Prasad लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 28 March 2020 09:32 PM
हमें फॉलो करें

कोरोना के कारण देश को 21 दिन तक के लिए लॉकडाउन को कर दिया है। ऐसे में लोग घर पर ही रहने को मजबूर हैं। इस बीच सरकार ने लोगों की डिमांड पर आज से मशहूर सीरियल रामायण और महाभारत को दोबारा शुरू करने का फैसला लिया है। अब एक अच्छी खबर यह है कि शाहरुख खान के सीरियल सर्कस को दोबारा प्रसारित या जा रहा है।

यह बात सभी जानते हैं कि शाहरुख ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से ही की थी। यूं तो फौजी सीरियल से उन्होंने अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था, मगर सर्कस सीरियल की वजह से उन्हें जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली थी। शाहरुख के इस सीरियल को दूरदर्शन पर 28 तारीख से टेलीकास्ट किया जा रहा है। 

 

— Doordarshan National (@DDNational) March 28, 2020

बता दें कि 1989 में सीरियल सर्कस को पहली बार टेलीकास्ट किया गया था। इस सीरियल के 19 एपिसोड बने थे और शाहरुख ने इस सीरियल में शेखारन की भूमिका निभाई थी।  

क्या बंद हो गई सलमान खान की किक 2? ऐसी है चर्चा

गौरतलब है कि महाभारत का प्रसारण डीडी भारती पर दिन में दो बार यानी दोपहर 12 बजे और शाम सात बजे होगा। इसके अलावा सीरियल रामायण को भी 28 मार्च से फिर से दूरदर्शन के नेशनल चैनल पर शुरू किया गया। इसका पहला एपिसोड सुबह 9.00 बजे और दूसरा एपिसोड रात 9.00 बजे प्रसारित होगा। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें