DA Image
6 मार्च, 2021|2:22|IST

अगली स्टोरी

पैरालिसिस की शिकार शाहरुख की मूवी की ऐक्ट्रेस शिखा मल्होत्रा बोलीं, पता नहीं अब कब चल पाऊंगी

shikha malhotra

शाहरुख खान की मूवी फैन में ऐक्टिंग कर चुकीं शिखा मल्होत्रा स्ट्रोक और पैरालिसिस की शिकार हो गई थीं। उनके शरीर के दाएं हिस्से पर इसका विपरीत असर हुआ था और मूवमेंट बेहद कम हो गई थी। अब अभिनेत्री ने अपनी स्थिति और रिकवरी को लेकर जानकारी शेयर की है। शिखा मल्होत्रा का कहना है कि उनकी हालत में कुछ सुधार हो रहा है, लेकिन यह स्पीड बेहद कम है। एक इंटरव्यू में अभिनेत्री ने कहा, 'मेरी सेहत सुधर रही है, लेकिन प्रॉसेस बेहद धीमा है। मुझे यह पता नहीं कि मैं कब चल पाऊंगी।' शुरुआती दिनों में मुंबई के कपूर अस्पताल में भर्ती रहीं शिखा मल्होत्रा को बाद में केईएम हॉस्पिटल में ऐडमिट किया गया था। 

शिखा मल्होत्रा ने हाल ही में नवभारत टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा, 'मेरा शरीर साथ नहीं दे रहे है। हालांकि उस वक्त मेरे दिल में जरूर हलचल होती है, जब मैं अपनी फिल्म कांचली के बारे में सोचती हूं, जिसमें मैंने लीड रोल प्ले किया था।' अभिनेत्री ने कहा कि मैं एक कठिन दौर से गुजर रही हूं और हर किसी का समर्थन चाहती हूं। मैं अपने काम को लेकर पैशन में रहती हूं। मुझे दर्शकों से बस थोड़े से सपोर्ट की जरूरत है। शिखा ने पिछले दिनों कोरोना संकट के दौरान वॉलंटियिर के तौर पर नर्स का काम किया था। 

सफदरजंग हॉस्पिटल और महावीर वर्धमान मेडिकल कॉलेज से ग्रैजुएट डिग्री हासिल करने वालीं शिखा मल्होत्रा ने इससे पहले नर्स के तौर पर काम नहीं किया था। अभिनेत्री ने कहा था कि उन्होंने अपनी मां से प्रभावित होकर फ्रंटलाइन वर्कर के तौर पर काम करने का फैसला लिया था। अस्पताल से ही अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा, 'मैं एक नर्स और एंटरटेनर के तौर पर हमेशा देश की सेवा करने के लिए तैयार हूं। मुझे आप लोगों के आशीर्वाद की जरूरत है। आप सभी लोग अपने घरों में रहें और सेफ रहें। सरकार का सपोर्ट करें।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:shahrukh khan movie fan actor shikha malhotra suffering paralysis know what she says about her life