Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़shahrukh khan movie dunki vs salman khan tiger 3 book my show interest clash started before movie release

शाहरुख और सलमान के फैन्स में भिड़ंत शुरू, Dunki या Tiger 3 चेक करें बुक माई शो पर कौन आगे

Tiger 3 Vs Dunki: गदर 2 और जवान की तरह एक बार फिर से 2 बड़ी फिल्मों के बीच कंपेरिजन शुरू हो गया है। आने वाले समय में डंकी और टाइगर 3 रिलीज हो रही हैं। दोनों के फैन्स ने भिड़ना शुरू कर दिया है।

Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईMon, 25 Sep 2023 11:36 AM
हमें फॉलो करें

शाहरुख खान की फिल्म जवान ब्लॉकबस्टर हो चुकी है। गदर 2 के कलेक्शन के साथ इसका कई तरह से कंपेरिजन किया गया। अब उनकी साल की तीसरी फिल्म डंकी पर सबकी निगाहें टिक गई हैं। मजेदार बात ये है कि इस बार मामला शाहरुख खान वर्सस सलमान खान होने वाला है। सलमान खान की टाइगर 3 नवंबर में रिलीज हो रही है। वहीं शाहरुख की डंकी दिसंबर में। फिल्मों के बीच बॉक्स ऑफिस क्लैश जैसा कोई सीन नहीं है लेकिन दोनों के फैन्स के बीच हमेशा की तरह होड़ चालू हो गई है। अब सोशल मीडिया पर बुक माई शो का मुकाबला शुरू हुआ है। देखें अब तक कितने लोगों ने ये फिल्में देखने में अपनी रुचि दिखाई है। 

डंकी को बेहतर रिस्पॉन्स?
शाहरुख और सलमान खान के फैन्स के बीच सोशल मीडिया पर 'वॉर' अक्सर दिखाई देता है। दोनों इस बात का ध्यान रखते हैं कि मूवीज साथ में रिलीज न हों। अब डंकी और टाइगर 3 के थिएटर्स में आने का वक्त करीब है। इस बीच सिनेहब ट्विटर हैंडल पर पोस्ट है कि डंकी बुक माई शो पर दो दिन से टाइगर 3 की तुलना में बेहतर इंट्रेस्ट शो कर रही है। अब इस पर फैन्स अपने-अपने हीरो के पक्ष में आ गए हैं। 

दोनों फिल्में हैं हॉलिडे रिलीज
एक फॉलोअर ने कमेंट किया है, फिर भी डंकी की ओपनिंग टाइगर से कम होगी। इस पर शाहरुख के फैन ने लिखा है, अगर दोनों नॉन हॉलिडे पर रिलीज होतीं तो डंकी टाइगर 3 से बेहतर होती। एक कमेंट है कि बुक माई शो के इंट्रेस्ट पर भरोसा नहीं करना चाहिए क्योंकि डेटा तो दोनों के फैन्स बदलते रहते हैं। बता दें कि शाहरुख और सलमान दोनों की फिल्मों के पास हॉलिडेज पड़ रहे हैं। टाइगर 3 दिवाली के करीब 10 नवंबर रिलीज हो रही है। वहीं डंकी क्रिसमस के पास 22 दिसंबर को थिएटर्स में होगी। 

बुक माई शो पर दिखा ये आंकड़ा
बात बुक माई शो की करें तो 25 सितंबर 2023 को टाइगर 3 पर लोगों ने 89.9K इंट्रेस्ट मार्क किया है। वहीं डंकी के लिए 56K लोगों ने रुचि दिखाई है। बता दें कि दोनों फिल्मों की लिस्टिंग आगे-पीछे होने की वजह से अभी तय कर पाना मुश्किल है कि किसकी पॉप्युलैरिटी ज्यादा है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें