Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़shahrukh khan is spending time with wife gauri khan, son aryan khan and daughter suhana in los angeles

Shocking! शाहरुख की फैमिली फोटो में क्यों नहीं है अबराम..

बॉलीवुड के किंग खान काफी समय से फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' की शूटिंग और प्रमोशन में बिजी थे। लेकिन

लाइव हिन्दुस्तान टीम दिल्लीFri, 21 July 2017 10:05 AM
हमें फॉलो करें

आर्यन और सुहाना के साथ शाहरुख खान

1 / 3

बॉलीवुड के किंग खान काफी समय से इम्तियाज अली की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' की शूटिंग और प्रमोशन में बिजी थे। लेकिन अपने बिजी शेड्यूल पर विराम लगाते हुए शाहरुख बेटे आर्यन, बेटी सुहाना और पत्नी गौरी के साथ लॉस एंजल्स में टाइम स्पेंड कर रहे हैं। हाल ही में उनकी एक फैमिली फोटो सोशल मीडिया पर ट्रॉल होती दिख रही है। 

जैकलीन के साथ अपने रिलेशन की खबरों पर सिद्धार्थ बोले-हम सेट पर काफी समय...

खतरों के खिलाड़ी-8: HOT लुक में नजर आईं TV की बहुएं, बोल्ड अंदाज में दिखीं ये Ex-बिग बॉस कंटेस्टेंट

दरअसल, लॉस एंजल्स में ली गई इस फोटो में शाहरुख अपनी फैमिली के साथ हैं और साथ में है आर्यन के प्रोफेसर। अगर गौर किया जाए, तो इसे कंप्लीट फैमिली फोटो नहीं कहा जा सकता। अरे भई, इसमें लिटिल किंग अबराम जो गायब हैं। यह लिटिल खान अपने पापा के बेस्ट दोस्त हैं। फिर चाहे शाहरुख को शहर से बाहर ड्राइव पर जाना हो या फिर ईद पर फैंस से मिलना हो। किंग खान के साथ हमेशा अबराम ही नजर आते हैं। लेकिन फिर उनके फैमिली फोटो में अबराम नजर क्यों नहीं आ रहे। हम उम्मीद करते हैं कि लिटिल खान सिर्फ फोटो से ही गायब हो, न कि फैमिली ट्रिप से। 

आगे की स्लाइड में देखें शाहरुख के फैमिली ट्रिप की कुछ और फोटोज...

 

फैमिली फोटो में किंग खान

2 / 3

हालांकि, गौरी ने शाहरुख और बच्चों को कुछ दिन पहले ही लॉस एंजल्स में जॉइन किया है क्योंकि आईफा 2017 से पहले उन्हें करन जौहर और सुजेन खान के साथ न्यूयॉर्क में पार्टी करते देखा गया था। रईस एक्टर खान ने अपनी मूवी को प्रमोट करने के लिए आईफा का गाला इवेंट मिस कर दिया। वहीं, शाहरुख की को-स्टार अनुष्का भी इवेंट से गायब रहीं। जैसा की वह अपने बॉयफ्रेंड विराट कोहली के साथ न्यूयॉर्क में टाइम स्पेंड कर रही थीं। लेकिन अब अनुष्का मुंबई पहुंच चुकी हैं लेकिन शाहरुख गायब हैं। 

 

Aryan Khan and Shah Rukh Khan clicked together few days ago. #AryanKhan #ShahrukhKhan #SRK #KingKhan #KingKhanJr

A post shared by Aryan Khan Fan Club (@aryankhan_fc) on

 

नयूयॉर्क में करन के साथ गौरी खान

3 / 3

लॉस एंजल्स में फैमिली ट्रिप पर जाने से पहले गौरी खान न्यूयॉर्क में थी।गौरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह फोटो शेयर की। 

 

NYC ...

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

 

ऐप पर पढ़ें