DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Ananya Pandey इस ‘खान’ को मानती हैं अपने पिता समान, सामने आया बयान

बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे (Chunky Pandey) की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Pandey) किंग खान शाहरूख खान (Shahrukh Khan) को पिता समान मानती हैं। वार्ता के मुताबिक अन्नया ने फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया है। इस फिल्म को तो कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला, लेकिन फिल्म में अनन्या की ऐक्टिंग को सभी ने सराहा। यही वजह है कि अनन्या आजकल काफी खुश हैं।

Rakhi Sawant के साथ लगाए Asha Bhosle ने ठुमके, Video हो रहा वायरल

Cannes 2019: कुछ ऐसा था कांस के दूसरे दिन दीपिका का लुक, देखकर उड़ जाएंगे होश!

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya Pandey © (@anaanyapandey) on

अनन्या ने बताया कि उनकी लाइफ में कौन सबसे ज्यादा अहमियत रखता है। फिल्म इंडस्ट्री में अनन्या के कई दोस्त हैं, जिनमें शाहरुख की बेटी सुहाना खान और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर शामिल हैं। लेकिन बहुत ही ऐसे कम लोग होते हैं जो फैमिली की तरह होते हैं। हालांकि इस मामले में अनन्या खुद को लकी मानती हैं।

अनन्या ने कहा कि बॉलीवुड में कई लोग उनके करीबी हैं, लेकिन शाहरुख स्पेशल हैं। शाहरुख उनके पिता समान हैं। शाहरुख उनके पिता चंकी पांडे के बेस्ट फ्रेंड हैं और बेहद ख्याल रखते हैं। अनन्या अब कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) स्टारर फिल्म 'पति, पत्नी और वो' के रीमेक में नजर आएंगी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

यह फिल्म 1978 में आई इसी नाम की संजीव कुमार स्टारर फिल्म का रीमेक है। फिल्म में अनन्या के अलावा भूमि पेडनेकर भी नजर आएंगी और यह अगले साल 10 मई को रिलीज होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Shahrukh Khan: is like my father said ananya pandey