फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनशाहरुख खान की हुई इंस्टाग्राम पर वापसी, एक्टर का पोस्ट देख फैंस बोले-खानसाब को आईडी-पासवर्ड याद आ गया

शाहरुख खान की हुई इंस्टाग्राम पर वापसी, एक्टर का पोस्ट देख फैंस बोले-खानसाब को आईडी-पासवर्ड याद आ गया

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान लगभग चार महीने के लंबे ब्रेक के बाद आखिरकार इंस्टाग्राम पर वापसी कर चुके हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक एड वीडियो के साथ सोशल मीडिया पर वापसी की है। इस वीडियो में शाहरुख...

शाहरुख खान की हुई इंस्टाग्राम पर वापसी, एक्टर का पोस्ट देख फैंस बोले-खानसाब को आईडी-पासवर्ड याद आ गया
Radha Sharmaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीWed, 19 Jan 2022 03:18 PM

इस खबर को सुनें

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान लगभग चार महीने के लंबे ब्रेक के बाद आखिरकार इंस्टाग्राम पर वापसी कर चुके हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक एड वीडियो के साथ सोशल मीडिया पर वापसी की है। इस वीडियो में शाहरुख के साथ उनकी वाइफ गौरी खान भी नजर आ रही हैं। बता दें कि  बेटे आर्यन खान को ड्रग्स के मामले में गिरफ्तार की जाने के बाद से शाहरुख अपने सोशल हैंडल से दूरी बना ली थी। हालांकि अब आर्यन जमानत पर जेल से बाहर हैं। इन केस के बाद ये पहली बार कि शाहरुख ने अपने सोशल हैंडल पर कुछ किया है। किंग खान का ये पोस्ट वायरल हो चुका है। इंस्टाग्राम पर एक्टर की वापसी से फैंस काफी खुश हैं। 

वीडियो में वाइफ संग बड़े प्यारे लगे किंग खान

वीडियो को शेयर करते हुए शाहरुख खान कैप्शन में लिखते हैं- बहुत कम बार आप किसी ऐसे प्रोडक्ट से जुड़ते हैं जिसमें कला और टेक्नोलॉजी का ऐसा सामंजस्य होता है। एड वीडियो की शुरुआत में शाहरुख की एंट्री एक लग्जरी कार से एक बड़े बंगले तक पहुंचने से होती। इसके बाद शाहरुख सोफे पर बैठे हुए एक टीवी की ओर इशारा करते हैं और फिर इसके बाद गौरी खान की एंट्री होती है। वीडियो में दोनों बड़े ही प्यारे लग रहे हैं। 

फैंस के रिएक्शन 

शाहरुख के शेयर करते ही उनका ये पोस्ट वायरल हो गया। उनके पोस्ट पर चंद मिनटों में लगभग 7 लाख  85 हजार से ज्यादा लोगों ने प्रतिक्रिया दी है। इसके साथ ही फैंस कमेंट बॉक्स में कॉमेंट कर एक्टर का बेलकम करते हुए कह रहे हैं' किंग इज बैक'  एक अन्य ने लिखा, "आखिरकार आप वापस आ गए" एक यूजर ने कहा, "इतने लंबे समय के बाद शाहरुख की पोस्ट देखकर अच्छा लगा…लव srk हमेशा। इसके इतर एक यूजर ने ट्रोल करते हुए लिखा-आखिरकार खानसाब को आईडी का पासवर्ड याद आ गया। 

epaper