DA Image
24 फरवरी, 2020|8:13|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Photo: शाहरुख खान के बेटे अब्राम ने किया पापा का सिर गर्व से ऊंचा, किया ये काम

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान पिछले साल निर्देशक आनंद एल राय की फिल्म ‘जीरो’ में नजर आए थे। इसके बाद से ही वे फिल्मों से नदारद हैं। लेकिन अब बात सामने आ रही हैं कि शाहरुख खान हिरानी की किसी फिल्म में दिखाई दे सकते हैं। हाल ही में शाहरुख खान अपने सबसे छोटे बेटे अब्राम खान के स्कूल में स्पोर्ट्स डे अटेंड करने के लिए पहुंचे। शाहरुख खान ने अपने बेटे संग सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करते हुए अपने फैंस को बताया कि अब्राम मेरे ‘गोल्ड मेडल’ ने स्पोर्ट्स कॉम्पिटिशन में दो मेडल जीते हैं। जिसके बाद वे खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं।

ट्विटर पर शाहरुख खान लिखते हैं कि रेस के दिन मेरे बेटे ‘गोल्ड मेडल’ ने सिल्वर और ब्रॉन्ज मेडल जीता है जिसके बाद मैं बेहद खुश हूं। फोटो में आप देख सकते हैं कि अब्राम ने रेस कॉम्पिटिशन में दो मेडल जीते हैं और वे हंसते हुए फोटो क्लिक करा रहे हैं। 

शाहरुख खान को हाल ही में कैटरीना कैफ के साथ निर्देशक अली अब्बास जफर की बर्थडे पार्टी में स्पॉट किया गया था जो कि काफी ग्रैंड थी। सोशल मीडिया पर इससे जुड़े फोटो और वीडियो वायरल हो रहे हैं।

What A Man Gotta Do: जोनस ब्रदर्स का नया सॉन्ग रिलीज, प्रियंका-निक की हॉट केमिस्ट्री ने जीता दिल

Tanhaji: The Unsung Warrior देखने पहुंचे कैंसर मरीजों के लिए ऑडियंस ने खाली की सीटें, तो काजोल बोलीं- इसे ही इंसानियत कहते हैं

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shahrukh Khan: is a Proud Papa: Of Bollywood As Abram Khan: His Gold Medal: Wins: In Sports Competition: In School: