Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़shahrukh khan house mannat was first offered to salman khan his dad saleem khan rejected - Entertainment News India

शाहरुख के बंगले मन्नत के मालिक होते सलमान, बताया-पिता सलीम खान ने क्यों नहीं खरीदने दिया

शाहरुख खान की ऐसी कौन सी चीज है जो सलमान खान चाहते हैं, ऐक्टर ने इस बात का जवाब एक इंटरव्यू में दिया। उन्होंने यह भी बताया कि कैसे उनके पिता सलीम खान के कहने पर वह मन्नत खरीदने से चूक गए।

शाहरुख के बंगले मन्नत के मालिक होते सलमान, बताया-पिता सलीम खान ने क्यों नहीं खरीदने दिया
Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईThu, 4 Aug 2022 12:35 PM
हमें फॉलो करें

शाहरुख खान और सलमान खान के फैन्स उनसे जुड़ी छोटी से छोटी बात में इंट्रेस्ट रखते हैं। दोनों से जुड़ी एक ऐसी ही मजेदार बात सामने आई है। ये तो सबको पता है कि शाहरुख खान मन्नत में रहते हैं। उनका घर काफी बड़ा और आलीशान है। वहीं सलमान खान गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहते हैं। महेश मांजरेकर भी एक इंटरव्यू में बता चुके हैं कि सलमान बहुत साधारण तरीके से रहते हैं। सोफे पर पड़े रहते हैं और एसी भी नहीं चलाते। सलमान खान का एक पुराना इंटरव्यू वायरल है। इसमें उन्होंने बताया है कि वह शाहरुख खान का घर मन्नत खरीदने वाले थे लेकिन उनके पिता सलीम खान ने मना कर दिया था।

सलीम खान बोले, इतने बड़े घर का क्या करोगे

शाहरुख खान और सलमान खान बुरे वक्त में हमेशा एक-दूसरे के साथ रहते हैं। दोनों जब साथ होते हैं तो उनके फैन्स काफी खुश होते हैं। शाहरुख खान की फिल्म पठान आ रही है। खबरें आ चुकी हैं कि सलमान इसमें कैमियो देंगे। जब एक रीसेंट इंटरव्यू में सलमान खान से पूछा गया कि शाहरुख के पास ऐसा क्या है जिसे पाना उनकी चाहत है। सलमान खान ने जर्नलिस्ट फरीदून शहरयार को जवाब दिया था, उनका बंगला (मन्नत)। लेकिन इसका ऑफर पहले मेरे पास आया था, तब मैंने शुरुआत ही की थी। मेरे डैड ने बोला कि इतन बड़े घर में तुम करोगे क्या। अब मैं शाहरुख से पूछना चाहता हूं कि इतने बड़े घर में तू करता क्या है?

200 करोड़ से ज्यादा महंगा है शाहरुख का घर

शाहरुख खान के बंगले की तस्वीरें सोशल मीडिया पर कई बार वायरल हो चुकी हैं। बताया जाता है कि इसकी कीमत 200 करोड़ रुपये के आसपास है। यह छह मंजिला इमारत है। इसमें शाहरुख अपनी वाइफ गौरी, अपनी बहन, बेटी सुहाना, बेटे आर्यन और अबराम के साथ रहते हैं। उनके घर का एरिया 27,000 स्क्वैयर फीट से भी ज्यादा है। मन्नत के हर फ्लोर पर 5 बेडरूम हैं। घर में प्राइवेट मूवी थिएटर से लेकर जिम, लाइब्रेरी, स्वीमिंग पूल और शाहरुख का ऑफिस भी है। ये भी पढ़ें: जब सलमान को गले न लगाने पर बोले थे शाहरुख खान, मैंने मां-बाप की लाश को हग किया, वे नहीं लौटे...

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें