Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Shahrukh Khan: hasnt signed any film yet took on Twitter: for rumors

शाहरुख खान ने नहीं की है कोई भी फिल्म साइन, किया चौंकाने वाला ट्वीट

अभिनेता शाहरुख खान साल 2018 में आई फिल्म 'जीरो' में आखिरी बार नजर आए थे। सिल्वर स्क्रीन से सुपरस्टार की अनुपस्थिति ने उनकी परियोजनाओं के बारे में कई सारी अफवाहों को जन्म दिया है। उनके बारे...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 8 Sep 2019 06:07 PM
हमें फॉलो करें

अभिनेता शाहरुख खान साल 2018 में आई फिल्म 'जीरो' में आखिरी बार नजर आए थे। सिल्वर स्क्रीन से सुपरस्टार की अनुपस्थिति ने उनकी परियोजनाओं के बारे में कई सारी अफवाहों को जन्म दिया है।

उनके बारे में खबरें थीं कि उन्होंने संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह' में सलमान को रिप्लेस किया है। अब ऐसी भी चर्चाएं हो रही हैं कि शाहरुख निर्देशक अली अब्बास जफर की अगली परियोजना का हिस्सा होंगे।

इन सभी अफवाहों पर बात करते हुए शाहरुख ने ट्विटर पर लिखा, यह जानकर हमेशा अच्छा लगता है कि मेरी अनुपस्थिति में और मेरे पीठ पीछे मैंने चोरी-छिपे इतनी सारी फिल्में साइन कर ली हैं कि जिसके बारे में मुझे भी पता नहीं है।

उन्होंने आगे लिखा, ब्वॉयज़ एंड गर्ल्स मैं तभी एक फिल्म करता हूं जब मैं कहता हूं कि मैं यह कर रहा हूं। अन्यथा यह एक अफवाह है।

शाहरुख फिलहाल किसी फिल्म में एक्टिंग भले ही न कर रहे हों, लेकिन लगता है कि वह अभी एक प्रोड्यूसर के तौर पर व्यस्त हैं। उनकी 'बार्ड ऑफ ब्लड' नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग के लिए तैयार है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें