Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Shahrukh Khan: got an offer of the Tamil Film: veeram remake after Akshay Kumar: neglected the offer of the film

Akshay Kumar की ठुकराई इस सुपरहिट फिल्म में आ सकते हैं Shahrukh Khan नजर

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) सुपरहिट फिल्म वीरम के रीमेक में काम करते नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड में चर्चा है कि शाहरुख काफी लंबे समय बाद साजिद नाडियाडवाला के साथ एक फिल्म में काम कर सकते...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 27 July 2019 12:09 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) सुपरहिट फिल्म वीरम के रीमेक में काम करते नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड में चर्चा है कि शाहरुख काफी लंबे समय बाद साजिद नाडियाडवाला के साथ एक फिल्म में काम कर सकते हैं।

इस फिल्म का टाइटल 'लैंड ऑफ लुंगी' है और ये एक मसाला मास एक्शन मूवी होगी। यह फिल्म दक्षिण के सुपरस्टार अजीत की वर्ष 2014 में प्रदर्शित तमिल फिल्म ‘वीरम’ का रीमेक है। फिल्म को फरहाद समजी निर्देशित करेंगे।

कहा जा रहा है कि शाहरुख के पहले यह रोल अक्षय कुमार को ऑफर हुआ था। अक्षय फिल्म भी करना चाहते थे, लेकिन डेट्स की दिक्कत के चलते वे इस प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं बन पाए। यदि सब कुछ सही रहा तो शाहरुख ‘वीरम’ के रीमेक में काम करते नजर आ सकते हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें