DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शाहरुख खान ने हासिल की एक और उपलब्धि, द यूनिवर्सिटी ऑफ लॉ लंदन ने दी डॉक्टरेट की उपाधि

shahrukh khan

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान को द यूनिवर्सिटी ऑफ लंदन ने डॉक्टरेट की उपाधि दी है। शाहरुख खान को ये डिग्री फिलांथ्रोपी विषय में मिली है। शाहरुख खान ने यह तस्वीर अपने सोशल मीडिया पर शेयर की है। इससे पहले शाहरुख को द यूनिवर्सिटी ऑफ़ बेडफोर्डशायर और द यूनिवर्सिटी ऑफ़ एडिनबर्ग से मानद डॉक्टरेट की उपाधि भी मिली है। गुरुवार को 350 स्टूडेंट के बीच में शाहरुख को यह उपाधि दी गई।

शाहरुख खान ने डिग्री लेते हुए तस्वीर पोस्ट की है, और यूनिवर्सिटी ऑफ लॉ को शुक्रिया कहा है। शाहरुख ने लिखा कि इस सम्मान के लिए शुक्रिया! यूनिवर्सिटी ऑफ लॉ... ग्रैजुएट होने वाले विद्यार्थियों को मेरी शुभकामनाएं। ये मेरी मीर फाउंडेशन की टीम को निस्वार्थ भाव से सेवा करने के लिए प्रेरित करेगा। इस पोस्ट को देखने के बाद फैन्स शाहरुख खान को बधाइयां दे रहे हैं।

कास्टिंग काउच पर सामने आई मराठी एक्ट्रेस श्रुति मराठे, खोली प्रोड्यूसर की पोल

बॉलीवुड में अपनी धाक जमाने के बाद अब टीवी पर दिखेंगी करीना कपूर!

शाहरूख खान को यह उपाधी गुरुवार को एक सामरोह में दी गई। वहां तकरीबन 350 बच्चें मौजूद थे। किंग खान को फिलांथ्रोपी विषय में डिग्री दी गई है। इस अवसर पर किंग खान काफी खुश नजर आए। आपको बता दें कि साल 2016 में शाहरुख खान को अपने कॉलेज से भी डिग्री मिली थी। दरअसल, उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी के हंसराज कॉलेज से ग्रैजुएशन की थी लेकिन वह डिग्री नहीं ले पाए थे। जब 3 साल पहले वह अपनी फिल्म 'फैन' को प्रमोट करने  के लिए अपने कॉलेज पहुंचे थे, तब वहां की प्रिंसिपल ने उन्हें 28 साल बाद उनकी ग्रैजुएशन की डिग्री दी थी। इस इवेंट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थी। 

तलाक की खबरों के बीच पति निक ने प्रियंका चोपड़ा को दिया खूबसूरत 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:shahrukh khan gets honorary doctorate from university of law in london share his feeling on social media