Shahrukh Khan: Gave Abram: A Yellow Belt: In Taekwondo: Video Viral: On Social Media: - Video: शाहरुख खान ने बेटे अबराम को सौंपी Taekwondo में येलो बेल्ट, सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Video: शाहरुख खान ने बेटे अबराम को सौंपी Taekwondo में येलो बेल्ट, सोशल मीडिया पर वीडियो हो रहा वायरल

एक्टर शाहरुख खान का बेटे अबराम संग सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। दरअसल, शाहरुख खान के बेटे अबराम ने अब ताइक्वांडो की ट्रेनिंग शुरू कर दी है। शाहरुख वीडियो में अबराम को येलो बेल्ट देते नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही शाहरुख खान ने एक तस्वीर साझा की है जिसमें वे अबराम और टीचर किरन और फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के बेटे शिवम रतनानी संग नजर आ रहे हैं।  

इससे पहले शाहरुख खान ने अबराम की फोटो के साथ आर्यन और सुहाना की ताइक्वांडो वाली तस्वीरें शेयर की थीं। और फैंस को बताया था कि अबराम, आयर्स और सुहाना की राह पर चल निकले हैं। शाहरुख ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा, परिवार में Tae Khan Doh की परम्परा को आगे बढ़ाते हुए, किरन टीचर के फाइट क्लब में सबसे नयी भर्ती। फिलहाल येलो बेल्ट है...।

पापा सनी देओल के सामने किस करने पर कैसा था करण का एक्सपीरियंस, खुद किया खुलासा

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on

Neha Dhupia ने पति अंगद संग की Beach पर मस्ती, Photos Viral

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s) on

बता दें कि शाहरुख, अबराम से बहुत प्यार करते हैं और उनके साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। शाहरुख की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वो अनुष्का शर्मा संग फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे। फिल्म में शाहरुख के साथ कैटरीना कैफ भी लीड रोल में थीं। हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। अब शाहरुख खान नेटफ्लिक्स पर एक वेब सीरीज़ ‘बार्ड ऑफ़ ब्लड’ में दिखाई देने वाले हैं जो 27 अगस्त को रिलीज़ होगी। इससे पहले शाहरुख खान ने तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘बदला’ को प्रोड्यूस किया था। जो बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस का नाम ‘रेड चिलीज एंटरटेनमेंट’ है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Shahrukh Khan: Gave Abram: A Yellow Belt: In Taekwondo: Video Viral: On Social Media: