Hindi NewsEntertainment NewsShahrukh Khan: film raees completed three years bollywood superstar shares video

शाहरुख खान ने फिल्म 'रईस' के तीन साल पूरे होने पर शेयर किया वीडियो, कही ये बात

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने शनिवार को फिल्म रईस के कुछ शानदार डायलॉग बोलते हुए वीडियो शेयर किया है। शाहरुख की फिल्म रईस को तीन साल पूरे हो गए। इस फिल्म में शाहरुख रईस के मियां भाई किरदार के...

शाहरुख खान ने फिल्म 'रईस' के तीन साल पूरे होने पर शेयर किया वीडियो, कही ये बात
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 25 Jan 2020 08:27 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने शनिवार को फिल्म रईस के कुछ शानदार डायलॉग बोलते हुए वीडियो शेयर किया है। शाहरुख की फिल्म रईस को तीन साल पूरे हो गए। इस फिल्म में शाहरुख रईस के मियां भाई किरदार के डायलॉग बोलते हुए देखे जा सकते हैं। 

वीडियो में शाहरुख खान बोल रहे हैं कि कोई धंधा छोटा नहीं होता और धंधे से बड़ा कोई धर्म नहीं होता। इसके बाद पीछे से आवाज आती है कि जल्दी से पिक्चर चालू करो, केवल धंधा धंधा कर रहे हो। इसके बाद शाहरुख हंसे बिना खुद को नहीं रोक पाते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

शाहरुख खान के इस वीडियो को साझा किए हुए अभी ज्यादा समय नहीं हुआ। ट्विटर पर इस वीडियो को एक लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। वहीं, हजारों की संख्या में पोस्ट को लाइक किया जा चुका है। 

वहीं, वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान की पिछली फिल्म ज्यादा नहीं चली थी। पिछली बार वे आनंद एल राय की जीरो में दिखे थे। यह फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी। शाहरुख की 'जीरो' कुछ खास नहीं कर सकी थी। फिल्म में अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी थीं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें