Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़shahrukh khan film pathaan box office week 8 collection people still watching movie

Box Office: अभी भी पठान देखने जा रहे लोग, जानें 8वें वीकेंड शाहरुख की फिल्म की कमाई

Pathaan: शाहरुख खान की फिल्म पठान के बाद अक्षय कुमार, रणबीर कपूर और कार्तिक आर्यन जैसे स्टार्स की फिल्में रिलीज हो चुकी हैं लेकिन लोग अभी भी पठान देखने पहुंच रहे हैं। यहां जानें फिल्म की अब तक की कमाई

Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईMon, 20 March 2023 08:34 PM
हमें फॉलो करें

शाहरुख खान स्टारर फिल्म पठान साल 2023 की सबसे बड़ी फिल्म बन चुकी है। फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हुई थी। 8 हफ्ते पूरे होने के बाद भी लोग पठान देखने पहुंच रहे हैं। पठान के बाद सेल्फी, शहजादा, तू झूठी मैं मक्कार, ज्विगाटो और मिसेज चटर्जी वर्सस नॉर्वे फिल्में रिलीज हो चुकी हैं। ये फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं। यहां जानें 8वें हफ्ते के वीकेंड शाहरुख और दीपिका की फिल्म ने कितनी कमाई की। यहां है पठान का अब तक का कलेक्शन।

जानें पठान की इस वीकेंड कमाई
पठान ओपनिंग डे के साथ ही कई रिकॉर्ड्स बना चुकी है। मूवी ने ओपनिंग डे पर 57 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वीकेंड खत्म होने तक फिल्म का नैशनल चेन्स में बिजनस 280.75 करोड़ रुपये थे। वीक 8 में भी लोग फिल्म देखने पहुंच रहे हैं। बीते वीकेंड फिल्न ने 541.96 करोड़ रुपये कमा लिए। शुक्रवार को फिल्म ने 20 लाख, शनिवार को 30 लाख और संडे को 45 लाख रुपये का बिजनस किया। यह इसकी हिंदी भाषा की कमाई थी। वहीं तमिल और तेलुगु में 18.61 करोड़ की कमाई हुई। फिल्म की नेट कमाई 541.96 cr रुपये हो चुकी है। 

यहां सबसे ज्यादा देखी गई पठान
पठान ने सबसे ज्यादा कमाई मुंबई में की है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, यहां 166.52 करोड़ रुपये का कलेक्शन हुआ। इसके बाद दिल्ली और यूपी में फिल्म देखी गई। यहां 100.01 करोड़ रुपये कमाए। पठान के बाद रणबीर और श्रद्धा कपूर की फिल्म तू झूठी मैं मक्कार ने ठीक कलेक्शन किया है। हालांकि पठान से यह काफी पीछे है। फिल्म अब तक 109.14 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें