Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़shahrukh khan doing remake of satte pe satta farah khan and rohit shetty film

Shahrukh Khan ने Decide की फिल्म, इस रीमेक में करेंगे काम

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ फिल्म सत्ते पे सत्ता के रीमेक में काम करते नजर आ सकते हैं। वार्ता के मुताबिक बॉलीवुड में चर्चा है कि फराह...

एजेंसी नई दिल्लीSun, 12 May 2019 04:03 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान (Shahrukh Khan) बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ फिल्म सत्ते पे सत्ता के रीमेक में काम करते नजर आ सकते हैं। वार्ता के मुताबिक बॉलीवुड में चर्चा है कि फराह खान (Farah Khan) फिल्म सत्ते पे सत्ता का रीमेक बनाने जा रही है। अस्सी के दशक में प्रदर्शित सत्ते पे सत्ता में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और हेमा मालिनी (Hema Malini) ने मुख्य भूमिका निभायी थी।

फराह, रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) दोनों ही अपने प्रॉडक्शन को ग्रैंड बनाने की तैयारी में हैं। कहा जा रहा है कि फिल्मकार सत्ते पे सत्ता के रीमेक के लिये बॉलीवुड के बड़े नामों को लेने पर विचार कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk) on

कहा जा रहा है कि शाहरुख खान और कैटरीना कैफ को फिल्म के लीड ऐक्टर्स के तौर पर फाइनल किया गया है। यदि सब कुछ सही रहा तो शाहरुख के साथ कैटरीना की यह तीसरी फिल्म होगी। इससे पहले दोनों 'जीरो' और 'जब तक है जान' में साथ नजर आए थे।

बताया जा रहा है कि फराह खान को हमेशा शाहरुख खान के साथ काम करना पसंद है। उन्हें लगता है कि हैपी न्यू इयर के बाद इस फिल्म से शाहरुख के साथ कमबैक करने से बेहतर और क्या होगा। वह शाहरूख के साथ काम करना चाह रही हैं और उन्हें लगता है कि यह एक बेहतरीन मौका होगा।

फराह इससे पूर्व, शाहरुख को लेकर मैं हूँ ना, ओम शांति ओम और हैप्पी न्यू ईयर बना चुकी हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें