Hindi NewsEntertainment NewsShahrukh Khan daughter Suhana Khan spotted dancing in a Mumbai Club Video Viral

Shahrukh Khan की बेटी Suhana Khan का डांस वीडियो वायरल, मुंबई के क्लब में की गईं स्पॉट

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) आज कल काफी सुर्खियों में हैं। उनकी कोई भी तस्वीर या वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर सामने आती है वायरल हो जाती है। अब...

Shahrukh Khan की बेटी Suhana Khan का डांस वीडियो वायरल, मुंबई के क्लब में की गईं स्पॉट
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 10 June 2019 09:29 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) आज कल काफी सुर्खियों में हैं। उनकी कोई भी तस्वीर या वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर सामने आती है वायरल हो जाती है। अब इन्हीं सबके बीच सुहाना को मुबंई के एक क्लब में डांस करते हुए स्पॉट किया गया। इस वीडियो में उन्होंने सिल्वर कलर की ड्रेस पहनी है और डांस करती नजर आ रही हैं। 

वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। डांस करते समय उन्हें चिल्लाते हुए भी वीडियो में देखा जा सकता है। 

सोशल मीडियो, इंस्टाग्राम पर सुहाना खान का ये वीडियो सामने आया है। आपको बता दें कि सुहाना इस समय लंदन के एक कॉलेज में पढ़ाई कर रही हैं और जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यु करने वाली हैं। बीते साल सुहाना ने वोग मैग्जीन के लिए कवर फोटोशूट कराया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhana.khan2_) on

माना जा रहा है कि सुहाना पढ़ाई पूरी करने के बाद बॉलीवुड में कदम रखेंगी। बताते चलें सुहाना डांस काफी अच्छा करती हैं और पूरे बॉलीवुड में इनके डांस की चर्चा हैं। सुहाना की फैन फॉलोइंग पहले से ही बहुत अधिक है और वे जहां जाती हैं पैपराजी से घिर जाती हैं। 

इस वीडियो में आप सुहाना का डांस देख सकते हैं। आजकल सुहाना छुट्टियां मनाने अपने घर मुंबई आईं हुई हैं।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhana.khan2_) on

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें