Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़shahrukh khan daughter suhana khan sings kartik aaryan film song dheeme dheeme video viral

शाहरुख खान की बेटी सुहाना ने गाया कार्तिक आर्यन का सॉन्ग धीमे-धीमे, वायरल हो रहा वीडियो

सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना पॉप्युलर स्टार किड्स में से एक हैं। भले ही उन्होंने अभी तक बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है, लेकिन उनकी लोकप्रियता से किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है। सुहाना अक्सर...

Kamta Prasad लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 10 June 2020 03:05 PM
हमें फॉलो करें

सुपरस्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना पॉप्युलर स्टार किड्स में से एक हैं। भले ही उन्होंने अभी तक बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है, लेकिन उनकी लोकप्रियता से किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं है। सुहाना अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं। अब उनका एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह दोस्त के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं।

इस वीडियो में सुहाना का हमेशा की तरह ग्लैमरस अंदाज साफ दिख रहा है। वीडियो में दिखता है कि वह अपनी दोस्त के साथ हैं। बैकग्राउंड में कार्तिक आर्यन की फिल्म पति पत्नी और वो का सॉन्ग धीमे-धीमे सुनाई दे रहा है। वीडियो बनाते हुए सुहाना और उनकी दोस्त भी इस गाने को गाना शुरू कर देती और फिर हंसने लगती हैं। सुहाना के इस वीडियो को बहुत पसंद किया जा रहा है।

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan__fb) on

बताते चलें कि सुहाना खान लॉकडाउन से पहले न्यूयॉर्क से भारत लौट आई थीं। इस समय वह परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैं। हाल ही में सुहाना की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, जिसमें वह मां गौरी खान के साथ मुंबई की बारिश का लुत्फ लेती हुई दिखीं।

500 प्रवासी मजदूरों के लिए अमिताभ बच्चन ने बुक करायी 3 चार्टर्ड फ्लाइट्स

फोटो में देखा जा सकता है कि गौरी और सुहाना मन्नत की बालकनी में बैठी हुई हैं। इस दौरान गौरी कुछ पी रही हैं, जबकि सुहाना टेबल पर पैर रखे हुए उनकी ओर देख रही हैं। फोटोज में दोनों को बारिश का आनंद उठाते हुए देखा जा सकता है।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें