Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़shahrukh khan daughter suhana khan photo on instagram makes fans happy

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की इस फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं फैन्स, दोस्त ने बताया ब्यूटी

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी अपने पिता की तरह ही इंटरनेट पर काफी पॉप्युलर सिलेब्रिटी हैं। हाल ही में इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई उनकी एक तस्वीर को भी फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। इस फोटो में सुहाना...

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की इस फोटो को काफी पसंद कर रहे हैं फैन्स, दोस्त ने बताया ब्यूटी
Surya Prakash हिन्दुस्तान , नई दिल्लीFri, 11 Dec 2020 07:47 AM
हमें फॉलो करें

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी अपने पिता की तरह ही इंटरनेट पर काफी पॉप्युलर सिलेब्रिटी हैं। हाल ही में इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई उनकी एक तस्वीर को भी फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। इस फोटो में सुहाना अपनी फ्रेंड के साथ दिख रही हैं और शायद उस दोस्त के लिए ही उन्होंने फोटो के साथ 'मिस यू' कैप्शन लिखा है। प्रिंटेड टॉप और डेनिम में सुहाना खान बेहद क्यूट नजर आ रही हैं। अकसर सोशल मीडिया पर तस्वीरें अपलोड करने वाली सुहाना की इस फोटो पर भी लोग खूब कमेंट कर रहे हैं। उनकी एक फैन ने लिखा, 'आपकी फिटनेस बहुत अच्छी है।'

इस तस्वीर पर उनकी खास दोस्त शनाया कपूर ने उन्हें 'ब्यूटी' लिखा है। धीरूभाई इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ाई करने वालीं सुहाना खान हाल ही में दुबई से अपने पिता शाहरुख के 55वें जन्मदिन के बाद मुंबई वापस लौटी हैं। सुहाना ने पिता के जन्मदिन के सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ शेयर की थीं। सुहाना खान इंस्टाग्राम पर जहां अपने फैन्स के साथ तस्वीरें शेयर करती हैं, वहीं ट्रोल्स को करारा जवाब देने में भी वह नहीं चूकतीं। सितंबर में जब कुछ ट्रोल्स ने उन्हें 'काली' कहा तो उन्होंने उनको करारा जवाब दिया और भेजे गए मेसेजों के स्क्रीनशॉट पोस्ट में कॉमेंट के तौर पर डाले थे।

सुहाना खान के लुक्स के साथ ही फैन्स उनकी फिटनेस की भी काफी तारीफ करते रहे हैं। बीते साल ही सुहाना खान ने न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में एडमिशन लिया था। कोरोना काल में कई महीनों तक घर पर ही रहने के बाद शाहरुख खान अपनी फैमिली के साथ हाल ही में दुबई में अपनी आईपीएल टीम कोलकाता नाइटराइडर्स की हौसलाफजाई करने के लिए गए थे। उनके साथ पत्नी गौरी कान के अलावा बेटे आर्यन, सुहाना खान और सबसे छोटे बेटे अबराम भी थे।

 
 
 
 
 

 

सुहाना खान के करियर को लेकर पिछले दिनों पिता शाहरुख खान ने कहा था कि फिलहाल वह पढ़ाई कर रही हैं और सही समय पर बॉलिवुड में एंट्री करेंगी। बेटी की तारीफ करते हुए शाहरुख ने कहा था कि वह स्टेज पर काफी सहज हैं।

 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें