Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Shahrukh Khan Daughter: Suhana Khan Photo: and Moods: With Friend: On Social Media:

बेहद मूडी हैं शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान, सोशल मीडिया पर शेयर की अजीबोगरीब फोटो

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भले ही अभी फिल्मों में नहीं आई हैं, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सुहाना खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी दोस्त संग एक फोटो शेयर की...

बेहद मूडी हैं शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान, सोशल मीडिया पर शेयर की अजीबोगरीब फोटो
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 5 Dec 2019 11:58 AM
हमें फॉलो करें

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भले ही अभी फिल्मों में नहीं आई हैं, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सुहाना खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी दोस्त संग एक फोटो शेयर की है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। आपको बता दें कि सुहाना खान न्यूयॉर्क में एक्टिंग की पढ़ाई कर रही हैं। इस दौरान की उनकी फोटो सोशल मीडिया पर सामने आती रहती हैं। 

सुहाना खान ने जो फोटो शेयर की है वह ब्लैक एंड व्हाइट है और उसमें आप उन्हें और उनकी दोस्त को मस्ती करते देख सकते हैं। फोटो में सुहाना की स्माइल बेहद प्यारी लग रही है। और तरह-तरह के मूड्स दिखाई दे रहे हैं। दरअसल, सुहाना दोस्तों के साथ टाइम स्पेंड करना पसंद करती हैं। पढ़ाई करने के साथ वे न्यूयॉर्क घूमना और नई-नई जगह एंजॉय करना प्रिफर करती हैं। बता दें कि अभी हाल ही में सुहाना शॉर्ट फिल्म 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' में नजर आई थीं।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@iamsuhana.khan) on

सुहाना के इस डेब्यू फिल्म को देखने के बाद लोगों का कहना है कि सुहाना अपने पापा शाहरुख खान की तरह बेहतरीन एक्ट्रेस होंगी। सुहाना, पढ़ाई खत्म करने के बाद बॉलीवुड में एंट्री करेंगी। हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में शाहरुख खान ने कहा था कि उनके बच्चे पहले अपनी पढ़ाई खत्म करेंगे उसके बाद ही फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखेंगे। सुहाना खान न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में पढ़ाई कर रही हैं तो वहीं आर्यन कैलिफोर्निया से फिल्ममेकिंग का कोर्स कर रहे हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें