Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Shahrukh Khan daughter Suhana khan new photo viral

'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' रिलीज होते ही दोस्तों संग पार्टी करती दिखीं शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान

शाहरुख खान (Shahrukh khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana khan) इन दिनों हालिया में रिलीज हुई हॉलीवुड की शॉर्ट फिल्म द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू की वजह से खबरों में है। इस फिल्म में सुहाना लीड रोल में नजर आई।...

'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' रिलीज होते ही दोस्तों संग पार्टी करती दिखीं शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 20 Nov 2019 02:52 PM
हमें फॉलो करें

शाहरुख खान (Shahrukh khan) की बेटी सुहाना खान (Suhana khan) इन दिनों हालिया में रिलीज हुई हॉलीवुड की शॉर्ट फिल्म द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू की वजह से खबरों में है। इस फिल्म में सुहाना लीड रोल में नजर आई। सुहाना की पहली फिल्म को देखकर दर्शक उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ किए। इसी बीच अब सुहाना की एक नई फोटो सामने आई है। फोटो देखकर लग रहा है कि सुहाना अपनी फिल्म के रिलीज होने के बाद अपने दोस्तों के संग पार्टी कर रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

👭

A post shared by Suhana khan (@suhana_khan_officiall) on

आपको बता दें कि सुहाना खान के पहले से ही सोशल मीडिया पर लाखों फैन्स है और उनकी फोटो पर कई फैन्स ने पॉजिटिवली रिएक्ट भी किया है। पिछले दिनों न्यूयॉर्क फिल्म एकेडमी में सुहाना के एक्ट की फोटो वायरल हुई थी।

A post shared by Suhana Khan (@iamsuhanakhanofficial) on

 

इस फोटो में सुहाना डांस करते नजर आईं थी। शाहरुख ने भी बेटी सुहाना के एक्ट्रेस बनने के सपनों के बारे में एक इंटरव्यू में बताया था। उन्होंने कहा था कि सुहाना एक्ट्रेस बनना चाहती हैं और वे उन्हें पूरा सपोर्ट करेंगे। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

👭

A post shared by Suhana khan (@suhana_khan_officiall) on

सुहाना फिलहाल न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में फिल्ममेकिंग सीख रही हैं। उन्होंने हाल ही में इंग्लैंड के ससेक्स के आर्डिंगली कॉलेज से ग्रेजुएट का कोर्स किया है। शाहरुख ने इससे पहले सुहाना के प्ले ‘रोमियो एंड जूलियट’ की एक झलक शेयर की थी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें