DA Image
4 जून, 2020|4:05|IST

अगली स्टोरी

कोरोना लॉकडाउन के बीच शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान सीख रही हैं ऑनलाइन बेली डांस, ट्रेनर ने शेयर कीं फोटोज़

कोरोना लॉकडाउन के चलते सभी जिम और फिटनेस सेंटर बंद हैं। ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स ने खुद को फिट और हेल्दी रखने का तरीका निकाल लिया है। घर पर योगा, एक्सरसाइज, जुम्बा और वेट लिफ्टिंग कर सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट कर रहे हैं। शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान भी इसमें पीछे नहीं रही हैं। वह भी ऑनलाइन डांस सीख रही हैं और खुद को फिट रखने की कोशिश कर रही हैं। बताया जाता है कि सुहाना खान फिटनेस को लेकर काफी सतर्क रहती हैं। ऐसे में सुहाना का खुद को फिट रखने का तरीका फैन्स को काफी पसंद आया है। 

दरअसल, सुहाना खान ऑनलाइन बेली डांस क्लासेस ले रही हैं। सुहाना को डांस करने का बहुत शौक है। ऐसे में उनकी ट्रेनर ने सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज़ शेयर की हैं, जिसमें उन्हें ऑनलाइन डांस सीखते हुए देखा जा सकता है। डांस सेशन के बाद की दो फोटो ट्रेनर संजना मुथ्रेजा ने शेयर की हैं। वह लिखती हैं कि यह एक चैलेंज है, लेकिन नमुमकिन कुछ भी नहीं। सुहाना खान ऑनलाइन बेली डांस सीख रही हैं। 

काजोल ने शेयर किया खुद पर बना मजेदार मीम, फैंस को बताया- लॉकडाउन में कैसे सुकून में रहे

इरफान खान-करीना कपूर खान की फिल्म ‘अंग्रेजी मीडियम’ हुई ऑनलाइन रिलीज, एक्टर ने ट्वीट कर फैन्स को दी जानकारी

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

आपको बताते चलें कि सुहाना खान ने हाल ही में अपना इंस्टाग्राम अकाउंट पब्लिक किया है। इसके बाद उन्होंने लॉकडाउन के बीच मेकअप की कुछ फोटोज़ शेयर की थीं, जिसमें सुहाना बेहद खूबसूरत नजर आ रही थीं। फैन्स उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे थे। फोटो शेयर करते हुए सुहाना खान ने लिखा था कि वह मेकअप कर एक्सपेरिमेंट कर रही हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shahrukh Khan: Daughter: Suhana Khan: Learning Belly Dance: Online: Trainer Shares The Photos: