Shahrukh Khan: daughter Suhana Khan: and wife Gauri Khan: new Photo Viral: on Social Media: as Gauri Khan: visited Suhana Khan: in New York: - शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान से मिलने पहुंचीं गौरी खान, सोशल मीडिया पर सामने आईं तस्वीरें DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान से मिलने पहुंचीं गौरी खान, सोशल मीडिया पर सामने आईं तस्वीरें

शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान आजकल न्यूयॉर्क में हैं। हाल ही में उन्होंने एक्टिंग की पढ़ाई के लिए न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में एडमिशन लिया है। इसी बीच मम्मी गौरी खान, बेटी सुहाना खान से मिलने न्यूयॉर्क पहुंची हैं। पढ़ाई के बीच न्यूमयॉर्क से सुहाना खान की दो खूबसूरत तस्वी रें सामने आई हैं, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इस वायरल तस्वीवर में सुहाना का दिलकश अंदाज देखा जा सकता है।

हाल ही में सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर मम्मी के साथ एक फोटो अपलोड की है जिसमें उन्हें येलो कलर का टॉप और डेनिम ब्लैक शॉर्ट्स पहने देखा जा सकता है। धूप से बचने के लिए उन्होंने कैप लगाई हुई है। इस फोटो के बाद सुहाना खान ने एक और फोटो अपलोड की है जिसमें वे एक रेस्त्रां में बैठी नजर आ रही हैं। अपने इस लुक में किंग खान की बेटी बेहद जंच रही हैं। फोटो में आप गौरी खान को भी देख सकते हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhanoffcial) on

KBC की हॉट सीट पर कैंसर पेशेंट आरती कुमारी ने जीते इतने लाख रुपये, लेकिन इस सवाल को सुनते ही छोड़ दिया शो

‘पुरानी हवेली' और 'वीराना' के निर्देशक श्‍याम रामसे का 67 साल की उम्र में निधन

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhanoffcial) on

सुहाना खान जल्दस ही एक शॉर्ट फिल्मो में नजर आने वाली हैं जिसका पोस्टीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। सुहाना की इस शॉर्ट फिल्म का नाम ‘द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू’ है। कहा जा रहा है कि इसके बाद ही सुहाना अपना बॉलीवुड डेब्यूा करेंगी। हालांकि इसको लेकर अभी तक शाहरुख और गौरी खान की तरफ से कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Shahrukh Khan: daughter Suhana Khan: and wife Gauri Khan: new Photo Viral: on Social Media: as Gauri Khan: visited Suhana Khan: in New York: