Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Shahrukh Khan: daughter Suhana Khan: and son Aryan Khan: spotted with friends doing party in Mumbai

दोस्तों संग इस अंदाज में पार्टी करती नजर आईं Shahrukh Khan की बेटी Suhana Khan और बेटे Aryan Khan, देखें तस्वीरें

हाल ही में सुहाना खान (Suhana Khan) को भाई आर्यन खान (Aryan Khan), दोस्त शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) संग स्पॉट किया गया। ये सभी मुंबई में पार्टी करते नजर आए। इस दौरान...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 1 June 2019 07:51 PM
हमें फॉलो करें

हाल ही में सुहाना खान (Suhana Khan) को भाई आर्यन खान (Aryan Khan), दोस्त शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) संग स्पॉट किया गया। ये सभी मुंबई में पार्टी करते नजर आए। इस दौरान सुहाना संग सभी स्टार किड्स की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। साथ ही कई वीडियो भी सामने आई हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla) on

इस दौरान सुहाना खान ने ब्लैक कलर की टी-शर्ट और डांग्री पहनी हुई थी। साथ ही स्पोर्ट्स शूज पहने हुए थे। देखा जाए तो सुहाना खान का लुक काफी स्पोर्टी था। साथ ही आर्यन खान भी पूरे ब्लैक कलर के गेटअप में स्पॉट किए गए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

शनाया कपूर के लुक की बात करें तो उन्होंने डेनिम और ब्लैक टॉप पहना हुआ था। सभी के साथ फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर की एक्ट्रेस अन्नया पांडे भी थीं। अनन्या के कजिन अहान पांडे भी इस नाइट आउट में शामिल हुए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

बता दें हाल ही में सुहाना खान, कजिन की शादी अटेंड करके मुंबई वापस लौटीं हैं। सुहाना की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और उनके लुक की तारीफ भी की जा रही है। सुहाना, अनन्या और शनाया तीनों बेस्ट फ्रेंड्स हैं। हाल ही में सुहाना के बर्थडे पर अनन्या ने बचपन की एक क्यूट फोटो शेयर की थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

(फोटो और वीडियो- विरल और वरिंदर चावला, इंस्टाग्राम) 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें