Hindi NewsEntertainmentShahrukh Khan Ask SRK Session User Asked Dunki Me Sax Sux toh nahi hai Read Actors Reply

Ask SRK के दौरान एक शख्स ने पूछा, 'सर डंकी में सैक्स-वैक्स तो नहीं है?'; शाहरुख खान ने कहा...

Ask SRK: आस्क एसआरके के दौरान एक शख्स ने शाहरुख खान से पूछा कि 'सर डंकी में सैक्स-वैक्स तो नहीं है?' शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर इसका मजेदार जवाब दिया। पढ़िए क्या बोले अभिनेता।

Ask SRK के दौरान एक शख्स ने पूछा, 'सर डंकी में सैक्स-वैक्स तो नहीं है?'; शाहरुख खान ने कहा...
Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 6 Dec 2023 05:53 PM
हमें फॉलो करें

शाहरुख खान ने आस्क एसआरके सेशन किया। शाहरुख ने लिखा, 'क्योंकि डंकी का ट्रेलर आया है...द आर्चीज रिलीज होने वाली है...और मैं बहुत खुश हूं...शांत हूं। कुछ पल आप सभी के साथ मजेदार सवाल-जवाब करना चाहता हूं। आइए आस्क एसआरके करें।' सेशन के शुरू होते ही कई सारे लोगों ने शाहरुख खान से कई सारे सवाल किए। एक शख्स ने तो ये तक पूछ डाला कि डंकी में सेक्स सीन्स तो नहीं हैं। आइए जानते हैं शाहरुख खान ने इसके जवाब में क्या लिखा।

दिया ऐसा जवाब
शख्स ने पूछा, 'सर डंकी में सैक्स-वैक्स तो नहीं है न? पापा के साथ देख सकते हैं?' इसके जवाब में शाहरुख खान ने लिखा, 'सैक्स वैक्स तो समझा नहीं....टिकट पर टैक्स वैक्स जरूर होगा। डैडी से ले लेना।' बता दें, डंकी 21 दिसंबर के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। वहीं शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की पहली फिल्म 'द आर्चीज' 7 दिसंबर के दिन नेटफ्लिक्स पर आएगी। इस फिल्म में सुहाना के साथ-साथ अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा और जान्हवी कपूर की बहन खुशी कपूर भी हैं। 

सुहाना खान से जुड़े सवाल पर बोले शाहरुख खान
एक शख्स ने पूछा, 'सर हमारे साथ डंकी का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखोगे? हम पक्का आपको और आपकी टीम को परेशान नहीं करेंगे।' इसके जवाब में शाहरुख खान ने लिखा, 'यार मैंने देख ली...पांच बार। अब आप जब छठवी बार सिनेमाघरों में डंकी देखोगे तब मैं भी आपके साथ देखूंगा। पक्का।' वहीं एक शख्स ने एसआरके के दौरान द आर्चीज के बारे में सवाल किया। शख्स ने पूछा, 'सुहाना फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख रही है। आपको कैसा लग रहा है?' इसके जवाब में शाहरुख बोले, 'अपने बच्चों को बड़ा होता देख और मेहनत करता देख बड़ा अच्छा लगता है।'

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें