DA Image
29 नवंबर, 2020|7:59|IST

अगली स्टोरी

जब शाहरुख खान को पुलिस ले गई थी जेल, एक्टर ने शो में बताया था किस्सा

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान से जुड़े वैसे तो कई किस्से हैं, लेकिन सबसे खास इसमें डेविड लेटरमैन शो का एक किस्सा है। दरअसल, शाहरुख खान साल 2019 में अमेरिकन शो ‘माय नेक्स्ट गेस्ट नीड्स नो इंट्रोडक्शन विद डेविड लेटरमैन’ में बतौर गेस्ट नजर आए थे। यहां उन्होंने बताया था कि कैसे पुलिस उन्हें पकड़कर ले गई थी और उन्हें जेल में डाल दिया था। 

डेविड लेटरमैन ने उनसे वैसे तो कई साल किए, लेकिन इसमें सबसे पहला सवाल उन्होंने एक मैगजीन में छपे आर्टिकल को लेकर किया था। इसका जिक्र करते हुए शाहरुख से जेल जाने की बात पर सवाल किया था। इसपर शाहरुख ने जवाब में कहा था, “मैगजीन में छपे उस आर्टिकल से मैं बहुत नाराज हुआ था और गुस्से में आकर मैंने मैगजीन के एडिटर को फोन लगाया था। एडिटर ने रिप्लाई में कहा था कि इस आर्टिकल को मजाक की तरह लें, यह कुछ नहीं है। फिर मैं मैगजीन के ऑफिस पहुंचा और बहस की। एडिटर को खूब सुनाया।”

शाहरुख खान ने कहा था कि दरअसल, एक फिल्म की शूटिंग के दौरान कुछ पुलिस वाले मेरे सेट पर पहुंचे और साथ चलने को कहा। यहां दिलचस्प बात ये हैं कि शाहरुख को पहले लगा कि वह पुलिसवाले उनके फैन्स हैं, वह उनसे मिलने आए हैं। कार में बैठने का न्यौता दिया, मैं बैठ गया। बाद में मुझे एहसास हुआ कि वह उन्हें मैगजीन के एडिटर की शिकायत पर गिरफ्तार करने आए हैं।

आज भी बहू ऐश्वर्या राय बच्चन को देखते ही खिल जाता है ससुर अमिताभ बच्चन का चेहरा, जया बच्चन ने बताई इसके पीछे की वजह

VIDEO: मुकेश खन्ना ने बयान पर दी सफाई, कहा- मैं नारियों के खिलाफ नहीं, बल्कि उनकी सुरक्षा को लेकर चिंतित हूं

शाहरुख ने बताया कि फिर मैं उनके साथ चला गया और मैंने पहली बार सेल देखी जो बहुत छोटी सी जगह पर बना था और बहुत ही गंदा था। शाहरुख को एक दिन पुलिस हिरासत में बिताना पड़ा और बाद में उन्हें बेल मिल गई थी। शाहरुख बताते हैं कि हिरासत से छूटने के बाद वह उस एडिटर के घर से होकर गुजरे थे।

बॉलीवुड के ‘बदशाह’ शाहरुख खान 2 नवंबर को अपना जन्मदिन मनाएंगे। शाहरुख के फैन्स केवल देश ही में नहीं बल्कि विदेश में भी हैं। सोशल मीडिया पर भी इनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। फैन्स इनका जन्मदिन धूम-धूम से मनाते हैं, लेकिन इस बार वर्चुअली सेलिब्रेशन करने का फैन्स ने फैसला लिया है। हर साल तो शाहरुख खान घर ‘मन्नत’ की बालकनी में आकर फैन्स से रू-ब-रू होते थे, लेकिन इस बार महामारी को देखते हुए वह ऐसा नहीं करेंगे। शाहरुख के फैन क्लब ने एक्टर के बर्थडे के लिए ग्रैंड वर्चुअल पार्टी की व्यवस्था की है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shahrukh Khan: Arrested: By Police: Went To Jail: Actor Told Fans Hilarious Incidence: