Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Shahrukh Khan and Kajol film Kabhi Khushi Kabhie Gham scene trending on social media funny meme viral on Twitter

कभी खुशी कभी गम से वायरल हुई शाहरुख-काजोल का ये सीन, लोग को याद आया- मिक्सर का ढक्कन और मम्मी

सोशल मीडिया पर आए दिन कई दिलचस्प चीजें वायरल होती दिखाई दे जाती हैं। कभी किसी सेलेब्रीटी को लोग बुरी तरह ट्रोल करते दिखाई दे जाते हैं तो कभी अलग-अलग तरीकों से फनी मीम बनाते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही...

कभी खुशी कभी गम से वायरल हुई शाहरुख-काजोल का ये सीन, लोग को याद आया- मिक्सर का ढक्कन और मम्मी
Utkarsha Srivastava हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 22 June 2021 09:05 PM
हमें फॉलो करें

सोशल मीडिया पर आए दिन कई दिलचस्प चीजें वायरल होती दिखाई दे जाती हैं। कभी किसी सेलेब्रीटी को लोग बुरी तरह ट्रोल करते दिखाई दे जाते हैं तो कभी अलग-अलग तरीकों से फनी मीम बनाते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही मीम ट्विटर पर जबरदस्त ट्रेंड कर रहा है। ये मीम जुड़ा है सुपरहिट फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' से, जो शाहरुख खान और काजोल के एक सीन को लेकर है। ये इस फिल्म का एक बेहद इमोशमल सीन था, जिसे लोगों ने सालों बाद फनी मीम के लिए इस्तेमाल करना शुरू कर दिया है। इस सीन पर वायरल हो रहे मीम को देखकर आप हंसते-हंसते, लोट-पोट हो जाएंगे। 

वायरल हुई सीन

दरअसल, ट्विटर पर एक सीन जबरदस्त वायरल हो रहा है। जो फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' का है। इस सीन में काजोल के लिए शाहरुख कई लोगों के सामने अपने प्यार का इजहार करते हैं और उनसे शादी कर लेते हैं। फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' के इस सीन में शाहरुख, काजोल को अपना बनाने के लिए पहले उनके सिर पर हाथ रखते हैं। बस यही सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस सीन को लेकर लोग तरह-तरह के मजेदार मीम बनाते दिखाई दे रहे हैं।

 

— Pappi bhai (@hahaharsshh) June 21, 2021

— An_Idiot_Tale (@tale_idiot) June 21, 2021

— Memewati (@memewatiDT) June 20, 2021

 

लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

एक यूजर ने लिखा- 'जब मम्मी आपका फीवर चेक करती हैं'। वहीं दूसरे यूजर का कहना है कि जब आप मिक्स ग्राइंडर में कुछ पीस कर रहे हैं और आपको ढक्कन पकड़कर खड़े रहना पड़ता है। इसके साथ ही ऐसे कई मजेदार मीम्स वायरल हो रहे हैं। अब देखना होगा कि इन मीम्म पर शाहरुख खान और काजोल का क्या रिएक्शन होता है।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें