Hindi NewsEntertainment NewsShahnaaz Gill finally took Nawazuddin Siddiqui interview calls Bhagwan of acting

शहनाज गिल की ख्वाहिश हुई पूरी, चैट शो में पहुंचे नवाजुद्दीन सिद्दीकी; एक्टर को बताया 'एक्टिंग का भगवान'

शहनाज गिल एक्टिंग में नवाजुद्दीन सिद्दीकी को अपना आदर्श मानती हैं। उन्होंने कहा था कि वह उनकी तरह आर्टिस्ट बनना चाहती हैं। अब नवाजुद्दीन अपनी फिल्म प्रमोशन के लिए शहनाज के शो में पहुंचे।

शहनाज गिल की ख्वाहिश हुई पूरी, चैट शो में पहुंचे नवाजुद्दीन सिद्दीकी; एक्टर को बताया 'एक्टिंग का भगवान'
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईSun, 7 May 2023 06:55 PM
हमें फॉलो करें

शहनाज गिल के चैट शो 'देसी वाइब्स' में बॉलीवुड के मशहूर सेलिब्रिटीज अपनी फिल्मों के प्रमोशन के सिलसिले में पहुंचते हैं। शहनाज अभी तक आयुष्मान खुराना, शाहिद कपूर, सारा अली खान, राजकुमार राव, विकी कौशल सहित अन्य लोगों के इंटरव्यू कर चुकी हैं। अब उन्होंने नवाजुद्दीन से सवाल-जवाब किए। नवाजुद्दीन की फिल्म 'जोगीरा सारा रा रा' रिलीज होने वाली है। ऐसे में वह इसके प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी सिलसिले में नवाजुद्दीन, शहनाज के चैट शो में पहुंचे। शहनाज बहुत एक्साइटेड दिखीं। उन्होंने इससे पहले बताया था कि वह नवाजुद्दीन, पंकज त्रिपाठी और इरफान खान से काफी प्रेरित हैं और एक्टिंग में उनकी तरह नाम कमाना चाहती हैं।

अपना अनुभव किया शेयर
शहनाज ने अपने सोशल मीडिया पेज पर नवाजुद्दीन के साथ कई कैंडिड तस्वीरें शेयर कीं। शहनाज ने कैप्शन  में लिखा, 'एक्टिंग के भगवान- मिस्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ शूट का दिन। वाइब और एनर्जी कमाल की है। काफी मजेदार।' उनके पोस्ट पर कई फैन्स ने कमेंट कर कहा कि वह इस एपिसोड का इंतजार कर रहे हैं।

कैसा था लुक
इस मौके पर शहनाज ने ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप और स्कर्ट पहना है। उन्होंने मिनिमल मेकअप किया और बालों का बन बनाया। वहीं नवाजुद्दीन सिंपल लुक में हैं। उन्होंने पिंक ब्लेजर, व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट्स पहने हैं। 

काम की बात
वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज ने हाल ही में सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' से डेब्यू किया। रिपोर्ट के मुताबिक, वह रिया कपूर के अगले प्रोजेक्ट में नजर आएंगी। इस फिल्म में भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर लीड रोल में होंगे।
वहीं नवाजुद्दीन की फिल्म 'अफवाह' बीते शुक्रवार को रिलीज हुई है। 'जोगीरा सारा रा रा' में उनके साथ नेहा शर्मा हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें