अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पत्नी की फिल्मों में एंट्री को लेकर कुछ ऐसा बोले शाहिद, जो मीरा भी नहीं सोच सकती

पत्नी मीरा कपूर की बॉलीवुड एंट्री को लेकर पति शाहिद ने दिया ये रिएक्शन

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने हाल ही में एक एंटी एजिंग क्रीम के ऐड में नजर आई थीं। मीरा के इस ऐड को लेकर जहां कई लोगों ने उन्हें ट्रोल किया, वहीं शाहिद ने मीरा को खूब सपोर्ट किया। मीरा के इस ऐड के बाद ये खबरें आने लगी थीं कि मीरा ऐड के बाद फिल्मों में भी नजर आ सकती हैं। तो रिपोर्ट्स के मुताबिक जब हाल ही में जब इस बारे में शाहिद से पूछा तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया कि सभी चौंक गए। शाहिद ने कहा, जब वो प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगी, तो आप उनसे पूछिएगा। आजकल की औरतें अपने दिमाग से चलती हैं। वो करती वही हैं जो उन्हें सही लगता है। अगर आपको लगता है कि इस बात पर मेरा कोई कंट्रोल है तो ये गलत है।

देखें मीरा का पहला ऐड

इस ऐड में मीरा ने बेबी बंप के साथ शूट किया है। ऐड में वो अकेली ही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए मीरा ने लिखा था, 'मां बनने का मतलब ये नहीं है कि आप खुद पर ध्यान न दें। मैंने स्किन ट्रांसफोर्मेशन का 28 दिन का चैलेंज लिया, और देखें मेरी ये स्टोरी। आपकी क्या है?' इसके बाद ट्रोलर्स ने उन्हें उनकी उम्र को लेकर ही ट्रोल करना शुरू कर दिया।

 

 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

एयरपोर्ट पर सोनाक्षी के पीछे आया स्ट्रीट डॉग, देखें फिर क्या हुआ

खतरों के खिलाड़ी 9: फैन्स को लगेगा झटका, शो से बाहर हुआ ये कंटेस्टेंट

बता दें कि शाहिद और मीरा पहले से एक बेटी के माता-पिता हैं। शाहिद अकसर मीरा के साथ डिनर डेट पर स्पॉट किए जाते हैं। दोनों की जोड़ी बहुत प्यारी है। शाहिद की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो जल्द ही उनकी फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' रिलीज होने वाली है। फिल्म 21 सितंबर को रिलीज होगी।

 
  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:shahid kapoors response on her wife miras bollywood debut