Hindi NewsEntertainment NewsShahid Kapoors pregnant wife Mira Rajput hospitalized give birth baby anytime

शाहिद-मीरा के घर आया नन्हा मेहमान, मीशा को मिला छोटा भाई

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर दूसरी बार पापा बने हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार मीरा ने एक बेटे को जन्म दिया है। आज मीरा को मुंबई के हिंदूजा अस्पताल में डिलीवरी के लिए भर्ती कराया...

शाहिद-मीरा के घर आया नन्हा मेहमान, मीशा को मिला छोटा भाई
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीWed, 5 Sep 2018 11:18 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर दूसरी बार पापा बने हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बार मीरा ने एक बेटे को जन्म दिया है। आज मीरा को मुंबई के हिंदूजा अस्पताल में डिलीवरी के लिए भर्ती कराया गया था। जिसके बाद दोनों ही परिवार के लोगो का अस्पताल में आना-जाना लगा हुआ था। इसी दौरान हॉस्पिटल के बाहर मीरा की मां को देखा गया था। शाहिद और मीरा की पहले से ही एक बेटी मीशा है। मीशा का जन्म साल 2016 में हुआ था। 

एक दिन पहले ही डिनर डेट पर दिखे थे शाहिद-मीरा...  
इससे पहले मंगलवार को शाहिद कपूर और मीरा राजपूत को एक साथ डिनर पर स्पॉट किया गया था। इस मौके पर मीरा ऑफ शोल्डर ब्लू कलर की ड्रेस में नजर आईं। वहीं, शाहिद व्हाइट टी-शर्ट, ब्लैक जैकेट और बरमूडा में दिखे। रेस्त्रां ने बाहर निकलते शाहिद-मीरा का वीडियो भी सामने आया था। जिसमें शाहिद वाइफ को संभालते नजर आ रहे थे। हालांकि, इस वीडियो में मीरा डिनर डेट पर अनकर्म्फटेबल नजर आई। उनके चेहरे पर थकान साफ दिख रही थी।

 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें