DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शाहिद कपूर के पेट में कैंसर होने की खबर पर परिवार वालों ने दिया ये बयान

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर को लेकर पिछले कुछ दिनों से ये खबरें आ रही थी कि उनके पेट में कैंसर है जिसके बाद फैन्स काफी परेशान हो गए थे। लेकिन बता दें कि ये खबर झूठी है। दरअसल, इन खबरों पर उनके करीबी लोगों और घरवालों ने एक बयान जारी किया है।

शाहिद के परिवार के एक सदस्य ने एबीपी न्यूज से बात करते हुए कहा, 'लोग कुछ भी कैसे लिख सकते हैं। आखिर इस खबर का आधार क्या है? इस तरह की अफवाहों को फैलाने के लिए किसे जिम्मेदार ठहराया जा सकता है।'

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'शाहिद कपूर की मैनेजर आकांक्षा ने भी इन खबरों को गलत बताया है। आकांक्षा ने बताया की जब शाहिद को इस बारे में पता लगा तो वो खुद हंस पड़े।' 

ईशा अंबानी के संगीत पर प्रियंका के साथ निक का भी दिखा देसी अवतार

प्रियंका को 'स्कैम आर्टिस्ट' कहने वाले लेखिका ने मांगी माफी

वैसे सच में ये बहुत ही गैरजिम्मेदाराना तरीका है ऐसे किसी के बारे में गलत अफवाहें फैलाना। बता दें कि शाहिद कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'कबीर सिंह' की शूटिंग कर रहे हैं, जो 2019 में रिलीज होगी। ये फिल्म सुपरहिट तेलुगु फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की हिंदी रीमेक है।

खबरों के मुताबिक ये फिल्म एक ऐसे मेडिकल स्टूडेंट की कहानी है जिसे अपने से छोटी लड़की से प्यार हो जाता है। इस फिल्म ने तेलगु इंडस्ट्री में काफी अच्छा रिकॉर्ड बनाया था। ये फिल्म एक ब्लॉकबस्टर फिल्म थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:shahid kapoors family slams reports stating him to diagnosed with stomach cancer