शाहिद कपूर ने की बेटे जैन के साथ मस्ती, वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्‍टर शाहिद कपूर इन दिनों जहां अपनी फिल्‍म ‘कबीर सिंह’ को लेकर हैं। लेकिन बिजी शेड्यूल होने के बाद भी वह अपनी फैमली को भी पूरा समय देते हैं। जिसका सबूत हमें...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीWed, 1 May 2019 12:33 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्‍टर शाहिद कपूर इन दिनों जहां अपनी फिल्‍म ‘कबीर सिंह’ को लेकर हैं। लेकिन बिजी शेड्यूल होने के बाद भी वह अपनी फैमली को भी पूरा समय देते हैं। जिसका सबूत हमें सोशल मीडिया पर अक्सर मिल जाया करता है। शाहिद अक्सर अपनी फैमली के साथ अपनी फोटो फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। हाल ही में एक बार फिर शाहिद ने अपने बेटे जैन के साथ एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह  मस्‍ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

इससे पहले शाहिद ने अपने बेटे के साथ एक सेल्फी शेयर की थी। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी। अब शाहिद का यह वीडियो इंस्टाग्राम पर काफी बार देखा जा रहा है। वीडियो में शाहिद एक फिल्टर के प्रयोग के जरिए अपने और बेटे की आंखों पर चश्मा बना रहे है। जहां पापा बेटे के साथ मस्ती कर रहे है वहीं जैन इस करिश्मे को देखकर दंग है।

 देखें बेहद क्‍यूट वीडियो…

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#shadyboys

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहिद की फिल्म कबीर सिंह तो ये 21 जून, 2019 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।  इस फिल्म के जरिए वह पहली दफा कियारा आडवाणी के साथ स्क्रिन शेयर करते हुए दिखाई देंगे। शाहिद और कियारा जल्द ही इस फिल्म के प्रमोशन जुट जाएंगे। कबीर सिंह तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी की ऑफिशियल रीमेक है। खास बात यह है कि कबीर सिंह को ओरिजनल फिल्म के ही निर्देशक संदीप वांगा ने ही निर्देशित किया है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें