Hindi NewsEntertainment Newsshahid kapoor will not perform in iifa awards due to back problem

IIFA 2018: शाहिद कपूर को लगी चोट, हुआ ये नुकसान!

शाहिद कपूर इन दिनों आईफा अवॉर्ड्स की तैयारियों में बिजी थे, लेकिन खबर आ रही है कि वो अब परफॉर्म नहीं कर पाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहिद डांस रिहर्स करते वक्त चोटिल हो गए। खबरों के...

IIFA 2018: शाहिद कपूर को लगी चोट, हुआ ये नुकसान!
नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Thu, 21 June 2018 06:18 PM
हमें फॉलो करें

शाहिद कपूर इन दिनों आईफा अवॉर्ड्स की तैयारियों में बिजी थे, लेकिन खबर आ रही है कि वो अब परफॉर्म नहीं कर पाएंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहिद डांस रिहर्स करते वक्त चोटिल हो गए।

खबरों के मुताबिक, ऐसा तब हुआ जब एक मुश्किल स्टेप को करने की कोशिश में उनकी पीठ में लचक आ गई। डॉक्टर्स ने उन्हें रेस्ट करने की सलाह दी है। हालांकि अभी आयोजकों की तरफ से कोई जानकारी नहीं मिली है, लेकिन ऐसा कहा जा रहा है कि कल रात को उन्हें बैंकॉक के लिए रवाना होना था, लेकिन शाहिद को अपनी हालात को देखते हुए प्लान कैंसल करना पड़ा।

ऐसा कहा जा रहा है कि शाहिद को फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' की टेहरी में चल रही शूटिंग के दौरान चोट लग गई थी, लेकिन शाहिद तब मुंबई वापस चले आए तो उन्होंने आईफा के लिए रिहर्स करना शुरू कर दिया था। इसी दौरान डांस का एक मुश्किल स्टेप करते वक्त उनकी पीठ की चोट और गहरी हो गई। डॉक्टर्स ने उन्हें रेस्ट करने की सलाह दी है और इसके साथ ये भी हिदायत दी है कि वो फिलहाल इस तरह के कोई स्टंट या काम न करें जिससे उनकी चोट और गहरी हो जाए। 

शॉट ड्रेस में नजर आईं मीरा, बेबी बंप में दिखीं और भी HOT

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत को हाल ही में एक कैफे के दौरान स्पॉट किया गया। इस दौरान मीरा ने एक ब्लू कलर की शॉट ड्रेस पहनी थी जिसमें उनका बेबी बंप साफ दिख रहा था। मीरा इस ड्रेस में काफी हॉट लग रही थीं। देखें मीरा की बेबी बंप के साथ तस्वीरें-

मीरा राजपूत
 
मीरा राजपूत
 
मीरा राजपूत

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें