फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन'स्टार वाइफ' और 'स्टार किड्स' को बैन करना चाहती हैं शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत, कहा- 'स्टार हसबैंड क्यों नहीं?'

'स्टार वाइफ' और 'स्टार किड्स' को बैन करना चाहती हैं शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत, कहा- 'स्टार हसबैंड क्यों नहीं?'

मीरा इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर उनके फोटोज- वीडियोज वायरल होते हैं। मीरा ने एक इंटरव्यू में कहा है कि उन्हें 'स्टार वाइफ' और 'स्टार किड्स' शब्द से चिढ़ है और इसे बैन कर देना चाहिए।

'स्टार वाइफ' और 'स्टार किड्स' को बैन करना चाहती हैं शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत, कहा-  'स्टार हसबैंड क्यों नहीं?'
Avinash Singhहिन्दुस्तान,मुंबईSun, 04 Dec 2022 10:08 AM
ऐप पर पढ़ें

अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid kapoor) और मीरा राजपूत कपूर (Mira Rajput Kapoor), बॉलीवुड के क्यूट और पावर कपल्स में शुमार हैं। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर एक दूसरे के लिए न सिर्फ प्यार लुटाते दिखते हैं बल्कि मस्ती मजाक भी करते दिखते हैं। न सिर्फ शाहिद बल्कि मीरा भी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर उनके फोटोज और वीडियोज वायरल होते हैं। इस बीच मीरा अपने एक इंटरव्यू को लेकर चर्चा में हैं। इस इंटरव्यू में मीरा ने कहा है कि उन्हें 'स्टार वाइफ' और 'स्टार किड्स' शब्द से चिढ़ है और इसे बैन कर देना चाहिए।

स्टार वाइफ कहलाती हैं मीरा..
दरअसल हाल ही में मीरा राजपूत ने  एक इंटरव्यू में कहा कि शाहिद संग शादी के सात साल के बाद भी उन्हें स्टार वाइफ कहा जाता है और वो इन शब्दों के खिलाफ है। जेनिस सिकेरा से बातचीत के दौरान मीरा कहती हैं, 'लोगों को अब इन शब्दों से आगे बढ़ना होगा। लोगों को बाकी लोगों की असली वेल्यू को समझना होगा। हो सकता है कि इसे रिकॉल वेल्यू के लिए इस्तेमाल करते हैं लेकिन ये वैसा ही है जैसे एक बच्चे को स्टार किड कहने से नेपोटिज्म जुड़ जाता है।

ऐसे टर्म्स इस्तेमाल ही क्यों करना?
मीरा कहती हैं, 'लेकिन इसके क्या शब्द इस्तेमाल किया जाए, ये जरूर सोचने की जरूरत है हालांकि मुझे कभी भी स्टार वाइफ का कॉन्सेप्ट नहीं समझ आया, क्या मतलब होता है इसका? हमें ये स्टार वाइफ या स्टारकिड वाले कॉन्सेप्ट से बाहर निकलना चाहिए। ये बार-बार स्टारकिड या स्टार वाइफ जैसे शब्द सुनने में अच्छा नहीं लगता। मुझे समझ नहीं आता कि लोग ऐसे टर्म्स का यूज ही क्यों करते हैं।'

स्टार हसबैंड क्यों नहीं?
मीरा ने आगे कहा, 'किसी भी सेलिब्रिटी की पत्नी को स्टार वाइफ का लेबल दे दिया जाता है लेकिन किसी एक्ट्रेस के पति को स्टार हसबैंड क्यों नहीं कहा जाता। सिर्फ स्टार वाइफ ही क्यों कहना है।' मीरा ने बातचीत में ये भी कहा कि उन्हें इन शब्दों से चिढ़ है और इन्हें बैन कर देना चाहिए।' बता दें कि मीरा राजूपत सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं और इंस्टाग्राम के साथ ही यूट्यूब पर व्लॉग्स, प्रोडक्ट्स इंडोर्समेंट आदि भी करती हैं। ब्यूटी और लाइफस्टाइल आदि से जुड़े लोग उन्हें अधिकतर फॉलो करते हैं।

2015 में एक हुए थे शाहिद-मीरा
गौरतलब है कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी 2015 में  हुई थी। जुलाई 2015 में शाहिद-मीरा ने करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों के बीच एक दूसरे को अपना जीवनसाथी चुना था। शाहिद और मीरा के दो बच्चों के पैरेन्ट्स हैं। मीशा और जेयान, शाहिद-मीरा के बच्चों के नाम हैं। मीरा राजपूत के फोटोज और वीडियोज अक्सर वायरल होते हैं और फैन्स उनकी खूबसूरती के कायल हैं।

 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।