DA Image
3 मार्च, 2021|7:44|IST

अगली स्टोरी

शाहिद कपूर की पत्नी मीरा ने बिकिनी में ढाया कहर, गोवा वेकेशन से शेयर कीं PHOTOS

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर पत्नी मीरा राजपूत के साथ गोवा में वेकेशन मना रहे हैं। हाल ही में मीरा ने गोवा पहुंचने के बाद अपने रूम और पूल की फोटो शेयर की थी। अब उन्होंने अपनी एक बोल्ड तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह बिकिनी में नजर आ रही हैं। इसके अलावा उन्होंने गोवा से कई तस्वीरें फैन्स के साथ साझा की हैं जिन्हें बहुत पसंद किया जा रहा है। 

इस तस्वीर को मीरा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है, जिसमें वह मिरर के सामने सेल्फी लेती नजर आ रही हैं। फोटो में मीरा बिकिनी में काफी ग्लैमरस और बोल्ड लुक में दिख रही हैं। उन्होंने बिकिनी के ऊपर फ्लोरल प्रिंट श्रग पहन रखा है। मीरा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और भी तस्वीरें शेयर की हैं। फोटोज में वह कैमरे के सामने पोज देती नजर आ रही हैं। उन्होंने ब्लैक नोटेड टॉप और पिंक ट्राउजर पहन रखा है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''आप मुझे जैस्मिन बुला सकते हैं।''

आलिया भट्ट को काम के प्रेशर के चलते हुआ टेंशन, हॉस्पिटल में होना पड़ा भर्ती

शाहिद कपूर की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो हाल ही में उन्होंने अपनी नई फिल्म जर्सी की रिलीज डेट का ऐलान किया था। उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें वह क्रिकेटर के लुक में नजर आ रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में बताया कि उनकी फिल्म जर्सी दिवाली के मौके पर 5 नवंबर को रिलीज होगी।

अपने नए घर के बाहर स्पॉट हुईं प्रेग्नेंट करीना कपूर, कैजुअल लुक में फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

रिलीज के लिए उन्होंने दीपावली को ही क्यों चुना? इस बारे में बात करते हुए निर्माता अमन गिल ने कहा, ''दीपावली साल का सबसे बड़ा पारिवारिक त्योहार है, और दर्शकों के लिए एक पारिवारिक स्पोर्ट्स-ड्रामा 'जर्सी' जैसी फिल्म लाने का यह सही समय है। यह ऐसा समय होता है जब पूरा परिवार एक साथ जश्न मनाता है।''

फिल्म जर्सी में मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी हैं। यह गौतम तिन्ननुरी द्वारा निर्देशित है और इसमें संगीत टिपमर और परम्परा का है। फिल्म उसी नाम की व्यावसायिक रूप से सफल तेलुगू फिल्म की रीमेक है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shahid Kapoor wife Mira Rajput share her bold photo in bikini from Goa vacation see here