DA Image
24 दिसंबर, 2020|8:17|IST

अगली स्टोरी

मीरा राजपूत ने बताया- ठंड में घर पर वर्कआउट करना क्यों होता है मजेदार? जवाब जानकर आप भी नहीं कर सकेंगे इनकार

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया है कि आखिर ठंड में घर पर वर्कआउट करना क्यों मजेदार होता है। मीरा ने हाल ही में अपने वर्कआउट सेशन की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इसके बाद ही उन्होंने कड़ाके की ठंड में घर पर पसीना बहाने के पीछे का 'बेस्ट पार्ट' बताया।

मीरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर टाइट्स के ऊपर ऊनी मोजे में योगा मैट के ऊपर खड़े होकर अपने पैरों की फोटो शेयर की है। मीरा ने दावा किया कि घर पर काम करने के बारे में सबसे अच्छी बात यह थी कि वह जो चाहे पहन सकती थी। इतना ही नहीं, मीरा ने अपना होम वर्कआउट जिम लुक दिखाया और इसे फनी भी बताया।

आदित्य रॉय कपूर ने 'सड़क-2' को मिले क्रिटिसिज्म पर किया रिएक्ट, कहा- ईमानदारी से कहूं तो मैंने उनमें एक भी नहीं पढ़ा

मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैन्स के साथ स्किन और हेयर केयर के टिप्स भी शेयर करती रहती हैं। फैन्स के बीच ब्यूटी टिप्स से जुड़े मीरा के वीडियो खूब पसंद भी किए जाते हैं। हाल ही में दिवाली पर मीरा पति शाहिद कपूर के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते नजर आई थीं, जो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। शाहिद और मीरा ने अपनी तस्वीरों को सोशल मीडिया पर भी शेयर किया था।

VIDEO: जब शाहरुख खान ने अवॉर्ड फंक्शन में जाने की बताई थी वजह, कहा- अपने दिवंगत माता-पिता के लिए आता हूं यहां

आपको बता दें कि शाहिद कपूर और मीरा राजपूत कपूर की जोड़ी बॉलीवुड के परफेक्ट कपल्स में से एक हैं। शाहिद ने 7 जुलाई 2015 को दिल्ली की रहने वालीं मीरा से अरेंज मैरिज की थी। शाहिद और मीरा के दो बच्चे बेटी मीशा और बेटा जैन कपूर हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म 'जर्सी' है। फिल्म में शाहिद एक क्रिकेटर के रोल में नजर आएंगे। फिल्म के डायरेक्टर गौतम तिन्नानुरी हैं। फिल्म में शाहिद के अलावा मृणाल ठाकुर, शरद केलकर और पंकज त्रिपाठी भी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म साल 2021 में रिलीज हो सकती है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Shahid Kapoor Wife Mira Rajput Share Best Part of working out at home in winters Know here Answer