Friday, January 28, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनधूप में झपकी ले रही थीं मीरा राजपूत, तभी बहन ने किया कुछ ऐसा जवाब दिए बिना नहीं रह पाईं स्टार वाइफ

धूप में झपकी ले रही थीं मीरा राजपूत, तभी बहन ने किया कुछ ऐसा जवाब दिए बिना नहीं रह पाईं स्टार वाइफ

लाइव हिन्दुस्तान,मुंबईShrilata
Tue, 30 Nov 2021 07:07 AM
धूप में झपकी ले रही थीं मीरा राजपूत, तभी बहन ने किया कुछ ऐसा जवाब दिए बिना नहीं रह पाईं स्टार वाइफ

इस खबर को सुनें

अभिनेता शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) लोकप्रियता के मामले में किसी बॉलीवुड एक्टर्स से कम नहीं हैं। सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है और कोई भी पोस्ट करते ही वह वायरल हो जाती है। सोमवार को मीरा ने अपनी एक मजेदार तस्वीर शेयर की और बताया कि किस तरह उनकी बहन ने उनके साथ ये शरारत की। उनकी बहन ने उनकी एक फनी सी तस्वीर खींची और उसे सोशल मीडिया पर साझा कर दिया। मीरा ने तस्वीर को अपनी इंस्टा स्टोरी पर री-शेयर करते हुए उस पर रिएक्शन दिया है।

शेयर की मजेदार फोटो

फोटो में मीरा धूप में लेटी हुई हैं और झपकी ले रही हैं। उन्होंने गुलाबी रंग का स्वेटर और ब्लैक वूलेन पैंट्स पहने हुए हैं। मीरा की बहन ने इस तस्वीर को साझा करते हुए लिखा- 'ब्यूटी स्लीप या स्लीपिंग ब्यूटी?' इसके साथ उन्होंने मीरा को टैग भी किया है। मीरा ने इस फोटो को अपनी प्रोफाइल पर री-शेयर किया और वह अपनी बहन को जवाब देने में पीछे नहीं रहीं। मीरा ने लिखा- 'जैसे ही मैं कुछ भी प्रोडक्टिविटी करती हूं। सिबलिंग्स (भाई-बहन) आपके इरादों पर पानी फेर देते हैं। धूम में एक झपकी लेने से मैं कैसे खुद को रोक सकती थी।' 

सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं पॉपुलर

बता दें कि स्टार वाइफ मीरा राजपूत अपनी फिटनेस गोल से सभी को प्रेरित करती हैं। अपनी सादगी से वह फैन्स का दिल जीत लेती है। यह उनकी पॉपुलरिटी ही है कि वह कई बड़े ब्रांड एंडोर्स करती नजर आती हैं। मीरा और शाहिद साल 2015 में शादी के बंधन में बंधे। दोनों की मुलाकात दिल्ली में एक कॉमन फ्रेंड के फार्महाउस पर हुई थी। पहली मुलाकात में उन्होंने करीब 7 घंटे तक बात की थी। मीरा और शाहिद की शादी में परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए थे। बाद में उन्होंने मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन दिया था।

epaper

संबंधित खबरें