DA Image
4 अप्रैल, 2021|4:59|IST

अगली स्टोरी

तीसरी बार प्रेगनेंट होने के सवाल पर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने दिया यह जवाब

mira rajput shahid kapoor

अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत इंस्टाग्राम पर फैन्स से मुखातिब हुईं तो प्रशंसकों ने उनसे निजी सवाल पूछ डाले। ऐसा ही एक सवाल था कि क्या वह तीसरी बार मां बनने वाली हैं? इसके जवाब में मीरा राजपूत ने जवाब देते हुए लिखा, नहीं। इसके साथ ही उन्होंने हंसी के एक्सप्रेशन वाला एक इमोजी भी पोस्ट किया। इसके साथ ही बॉलीवुड में एंट्री के सवाल का जवाब भी मीरा राजपूत ने 'न' में दिया है। कई फैन्स ने उनसे उनकी खाने की पसंद और फेवरेट हॉलिडे डेस्टिनेशंस भी पूछे। दरअसल मीरा राजपूत इंस्टाग्राम पर Ask Me Anything सेशन के तहत प्रशंसकों से बात कर रही थीं। 

शाहिद कपूर से 2015 में शादी करने वालीं मीरा राजपूत दो बच्चों की मां हैं। उनकी बेटी मीशा 4 साल की हैं, जबकि उनके बेटे जैन कपूर 2 साल के हैं। हाल ही में फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में शाहिद कपूर ने बताया था कि कैसे मीरा राजपूत को शादी के बाद खुद को एडजस्ट करने में समस्याओं का सामना करना पड़ा था। इसकी वजह यह थी कि शादी के वक्त उनकी उम्र कम थी। शाहिद कपूर ने कहा था, 'उसकी शादी काफी कम उम्र में हो गई थी। फिर दो बच्चे हो गए। ऐसे में उसे अपने सपनों और इच्छाओं को काफी हद तक किनारे रखना पड़ा। इसके अलावा हमारे बीच करीब 13 साल की उम्र का भी अंतर है।'

मीरा राजपूत ने भले ही बॉलीवुड में एंट्री से इनकार किया है, लेकिन ऐसा नहीं है कि उन्हें कैमरा फेस करने का अनुभव नहीं है। 2018 में वह एक एंटी-एजिंग क्रीम के विज्ञापन के लिए एक्टिंग कर चुकी हैं। इसके अलावा वह अपने सोशल मीडिया पेज पर भी कई प्रोडक्ट्स का प्रचार करती रहती हैं। बीते सप्ताह मीरा राजपूत ने बेटे जैन के जन्म के 10 दिन बाद की तस्वीर शेयर की थी। 

इसके जरिए उन्होंने फैन्स को बताया था कि कैसे उन्होंने बेटे के जन्म के बाद प्री-प्रेगनेंसी शेप हासिल की है। इसके लिए उन्होंने एक मलयेशियाई बेली रैप को क्रेडिट दिया था। बता दें कि शाहिद राजपूत इन दिनों तेलुगु सिनेमा में हिट रही मूवी 'जर्सी' के रीमेक में बिजी हैं। इस फिल्म में पंकज कपूर और मृणाल ठाकुर भी नजर आने वाले हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:shahid kapoor wife mira rajput gives reply on third pregnancy know what she says