DA Image
13 जुलाई, 2020|3:07|IST

अगली स्टोरी

'कबीर सिंह' का टीजर रिलीज, शाहिद कपूर का बोल्ड अवतार देख चौंक जाएंगे

शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म 'कबीर सिंह' का टीजर रिलीज हो गया है। टीजर में शाहिद का जबरदस्त गुस्से वाला बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है। बता दें कि 'कबीर सिंह' साउथ की सुपरहिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का ऑफीशियल रीमेक है, जिस कारण हर कोई इसके लिए उत्साहित है। कियारा अडवाणी भले ही कुछ सेकेंड के लिए फ्रेम में दिखीं, लेकिन उन्होंने बिना बोले जो एक्सप्रेशन दिए वो काफी जबरदस्त हैं। शाहिद कपूर ने फिल्म का टीजर शेयर करते हुए लिखा, 'मैं बिना मतलब का बागी नहीं हूं.... ये मैं हूं...'

 

 

'कबीर सिंह' एक मेडिकल स्‍टूडेंट की कहानी है जो मैनेजमेंट के मुद्दों से गुस्‍सा है और रिलेशनशिप में फेल होने के बाद उसे शराब की लत लग जाती है। फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी ने किया है, जिन्होंने 'अर्जुन रेड्डी' को भी बनाया था। फिल्म निर्माताओं ने संदीप रेड्डी को निर्देशन की कमान इसलिए दी है ताकि फिल्म का फील वही रहे। फिल्म 21 जून 2019 को रिलीज होगी।

VIDEO: सीढ़ियों से गिरने वाली थीं प्रियंका चोपड़ा, पति निक जोनस ने ऐसे संभाला

बेटी को कपड़ों की वजह से किया गया था ट्रोल, तो अजय देवगन ने निकाला अपना गुस्सा

माना जा रहा है कि फिल्‍म में शाहिद और कियारा आडवाणी की इंटेंस लव स्‍टोरी होगी। कियारा से पहले शाहिद के ऑपोजिट तारा सुतारिया को कास्‍ट किए जाने की चर्चा थी लेकिन वह करण जौहर के प्रॉडक्‍शन की फिल्‍म 'स्‍टूडेंट ऑफ द इयर 2' में बिजी थीं यही वजह थी कि वह इस फिल्‍म को नहीं कर सकीं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:shahid kapoor upcoming movie kabir singh teaser is out