Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़shahid kapoor unveiled his first wax statue at madame tussauds in singapore

Madame Tussauds में लॉन्च हुआ शाहिद का वैक्स स्टैच्यू, असली-नकली में पहचानना हुआ मुश्किल

शाहिद कपूर ने सिंगापुर में मैडम तुसाद म्यूज़ियम में अपने वैक्स स्टैच्यू का अनावरण कर दिया है। शाहिद ने अपने स्टैच्यू के साथ फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस फोटो को देखकर आप भी कन्फ्यूज हो जाएंगे...

madame tussauds -
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीThu, 16 May 2019 11:49 AM
हमें फॉलो करें

शाहिद कपूर ने सिंगापुर में मैडम तुसाद म्यूज़ियम में अपने वैक्स स्टैच्यू का अनावरण कर दिया है। शाहिद ने अपने स्टैच्यू के साथ फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। इस फोटो को देखकर आप भी कन्फ्यूज हो जाएंगे कि असली कौनसा है और नकली कौनसा है। वैक्स स्टैच्यू रिवील करने के लिए शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत और उनके बच्चे भी मौजूद थे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Access (@bollywoodaccess) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

बता दें कि जल्द ही शाहिद की फिल्म कबीर सिंह रिलीज होने वाली है। ये तेलुगू फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का हिंदी रीमेक है। कुछ दिनों पहले ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था। ट्रेलर देखकर लग रहा है कि शाहिद कपूर की दमदार एक्टिंग और कियारा की मासूमियत दर्शकों का दिल जीत लेगी। फिल्म 21 जून को रिलीज होने जा रही है। 

बता दें कि शाहिद ने 'कबीर सिंह' के किरदार को लेकर एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि कबीर सिंह का किरदार निभाना उनके लिए काफी मुश्किल था। वह धूम्रपान को बढ़ावा नहीं दे रहे हैं मगर रोल के लिए अपने गुस्से को बढ़ाने के लिए इसकी जरुरत थी। यह आसान नहीं था। शाहिद ने कहा था, 'एक समय ऐसा आया था की मैं दिन में 20 सिगरेट पीता था। जिसके बाद बच्चों के पास घर लौटने के लिए मुझे कम से कम 2 घंटे नहाना पड़ता था ताकि उन्हें बदबू ना आए।' 

देखें फिल्म का ट्रेलर-

 


 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें