Shahid Kapoor told Ranveer Singh more better than Saif Ali Khan - रणवीर सिंह को सैफ अली खान से बेहतर अभिनेता मानते हैं शाहिद कपूर DA Image
21 नवंबर, 2019|10:31|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रणवीर सिंह को सैफ अली खान से बेहतर अभिनेता मानते हैं शाहिद कपूर

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर , रणवीर सिंह को सैफ अली खान से बेहतर अभिनेता मानते हैं। शाहिद कपूर हाल ही में नेहा धूपिया के शो नो फिल्टर नेहा में गेस्ट के तौर पर गये थे। शाहिद से पूछा गया कि उनके पद्मावत को-स्टार रणवीर सिंह और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड करीना कपूर के हसबैंड सैफ अली खान में कौन ज्यादा बेहतर एक्टर है।

पहली नजर में दीपिका पर लट्टू हुईं फराह

इसके जवाब में बात करते हुए शाहिद ने कहा कि उनके हिसाब से रणवीर बेस्ट एक्टर है। शाहिद ने पूछा गया कि उनकी सुपरहिट फिल्म जब वी मेट में करीना कपूर खान के आइकॉनिक रोल के लिए वे दोबारा किसे कास्ट करना चाहेंगे तो शाहिद ने कहा कि मेरे हिसाब से गीत का किरदार इस दौर में आलिया भट्ट बेहतरीन तरीके से निभा सकती हैं। वही अपनी फिल्म विवाह के बारे में बात करते हुए शाहिद ने कहा कि सलमान खान को विवाह फिल्म में प्रेम के तौर पर कास्ट किया जा सकता है वही कमीने फिल्म में गुड्डू के रोल के लिए विकी कौशल सही साबित होंगे। 

आपको बता दें कि शाहिद कपूर की फिल्म कबीर सिंह अभी हाल ही में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने शाहिद के साथ कियारा आडवानी नजर थी। यह फिल्म बाॉक्स ऑफिस पर खूब पसंद की गई। इस फिल्म के बाद शाहिद कपूर साउथ की एक और रीमेक फिल्म में काम करने वाले हैं। 

तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर इस नेक काम के लिए आए साथ

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Shahid Kapoor told Ranveer Singh more better than Saif Ali Khan